scriptचिकित्सक की पत्नी के मोबाइल पर फोन कर मांगी थी 50 लाख की रंगदारी, पुलिस ने गिरफ्तार किया | police reveling 50 lakhs extortion case arrested main accused | Patrika News
मऊ

चिकित्सक की पत्नी के मोबाइल पर फोन कर मांगी थी 50 लाख की रंगदारी, पुलिस ने गिरफ्तार किया

अपने दोस्त के मोबाइल से नंबर निकाल कर मांगा था रंगदारी, दोस्त चिकित्सक के यहां करता है ड्राइबर का काम

मऊDec 08, 2019 / 06:11 pm

Ashish Shukla

police news

अपने दोस्त के मोबाइल से नंबर निकाल कर मांगा था रंगदारी, दोस्त चिकित्सक के यहां करता है ड्राइबर का काम

मऊ. यूपी के मऊ जनपद की पुलिस ने चिकित्सक से रंगदारी मांगने वाले शातिर को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से घटना में प्रयोग की गयी मोबाइल फोन व सिमकार्ड को भी बरामद कर लिया है।
बतादें कि चिकित्सक से 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामलें में पुलिस ने नगर कोतवाली के सोनार पट्टी मुहल्ला निवासी अक्षय वर्मा को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त 05 और 06 दिसम्बर को चिकित्सक की पत्नी के मोबाइल फोन पर फोन करके 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद थाने में पीङित ने मुकदमा भी दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने मामलें की गंभीरता को देखते हुए आऱोपी की गिरफ्तारी करने में जुट गयी थी।
जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देशन में बनी टीम ने 07 दिसम्बर को खीरीबाग मौदान के पास से आरोपित युवक को गिरफ्तार किया। जिसके पास से रंगदारी मांगने में प्रयोग की गई मोबाइल फोन व सिम को भी बरामद किया गया। कङाई से पुछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि अपने दोस्त के मोबाइल से चिकित्सक का नंबर चोरी से निकाल कर रंगदारी मांगा था। उसका दोस्त चिकित्सक के यहां ड्राइबर का काम करता है।

Home / Mau / चिकित्सक की पत्नी के मोबाइल पर फोन कर मांगी थी 50 लाख की रंगदारी, पुलिस ने गिरफ्तार किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो