scriptमेरठ में बाइक टकराने के विवाद के बाद दो समुदायों के बीच पथराव, एक दर्जन लोग घायल, पुलिस मौके पर तैनात | 2 communities clashes a dozen people injured in Meerut | Patrika News
मेरठ

मेरठ में बाइक टकराने के विवाद के बाद दो समुदायों के बीच पथराव, एक दर्जन लोग घायल, पुलिस मौके पर तैनात

Highlights

मेरठ के लिसाड़ी गेट में बाइक टकराने की हुई घटना
आपस में मारपीट के बाद दोनों पक्षों में हुआ पथराव
एसएसपी के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

मेरठMar 08, 2020 / 05:27 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। होली पर जहां एक ओर अलर्ट जारी किया हुआ है। वहीं दूसरी ओर जिले को कई जोन और सेक्टर में बांटकर पुलिस सकर्तकता बरत रही है। इसी बीच, रविवार को लिसाड़ी गेट में क्षेत्र में बाइक टकराने पर हुए विवाद में दो समुदाय आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ और मारपीट हुई। जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ेंः Holi 2020: CAA के विरोध के इनपुट पर सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम, हिंसा की योजना बनाने वाले 250 गिरफ्तार

मामला थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र का हैं जहां रविवार दोपहर अलग-अलग संप्रदायों के दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। बाइक टकराने को लेकर हुए मामूली विवाद ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों में जमकर सघर्ष हुआ। सांप्रदायिक संघर्ष की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को पकड़कर थाने ले आई। दोनों पक्षों के लोगों पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है।
यह भी पढ़ेंः हर्ष फायरिंग के आरोपी सपा के पूर्व मंत्री के दो शस्त्र लाइसेंस निलंबित, पुलिस की पकड़ से अभी भी बाहर

जानकारी के अनुसार मेरठ के लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में दो युवकों की बाइक टकराने पर आपस में बहस हो गई। मामला गाली-गलौज तक पहुंच गया और देखते ही देखते दोनों युवकों में मारपीट हो गई। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने पर अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे और जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों के तकरीबन एक दर्जन लोग संघर्ष में घायल हो गए। वहीं सांप्रदायिक संघर्ष की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले आई।
यह भी पढ़ेंः गंगा के बीच टापू पर बन रही थी अवैध शराब, तस्कर नाव तोड़कर हो गए फरार, डेढ़ घंटे तक फंसे रहे एसडीएम और उनकी टीम

यहां भी दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई, हालांकि पुलिस ने लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि होली के त्योहार पर माहौल खराब करने की आशंका को लेकर दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी। किसी भी तरह क्षेत्र का माहौल नहीं बिगाडऩे दिया जाएगा। स्थिति शांतिपूर्ण हैं। मारपीट करने वाले दोनों पक्षों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो