scriptएडीजी ने कहा- बिना बताए बाहर से आकर रहने और शरण देने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई | ADG Prashant Kumar said 100 percent observance important in lockdown | Patrika News
मेरठ

एडीजी ने कहा- बिना बताए बाहर से आकर रहने और शरण देने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

Highlights

कहा- लॉकडाउन का 100 प्रतिशत पालन महत्वपूर्ण
लॉकडाउन में धीरे-धीरे सुधर रही हैं व्यवस्थाएं
सप्लाई चेन को मोहल्लों तक ले जाने की तैयारी

 

मेरठMar 31, 2020 / 04:43 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। निजामुददीन दिल्ली में तब्लीगी जमात मरकज में कोरोना पॉजिटिव लोग मिलने के बाद से मेरठ जोन में ऐसे लोगों की तलाश तेज कर दी गई है, जो इस जमात में शामिल होने के लिए गए थे। मंगलवार को एडीजी प्रशांत कुमार ने पूरे जोन के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता सोशल डिस्टेंसिंंग की है। जिसमें हम धीरे-धीरे कामयाब हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का पूरे जोन में 100 प्रतिशत पालन हो इसके लिए कठोरता से प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ लोग हैं जो मान नहीं रहे हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में जमात ठहराने पर शहरकाजी समेत तीन पर मुकदमा दर्ज, पुलिस ने विदेशी जमातियों के पासपोर्ट कब्जे में लिए

एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि जहां भी केस मिले हैं, उस पूरे इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वहां पर स्वास्थ्य विभाग अपना काम कर रही हैं। जो लोग सहयोग नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि इस बात का गंभीरता से पता लगाया जा रहा है कि दिल्ली में तब्लीगी जमात मरकज में पूरे जोन से कितने लोग गए हैं। इसकी पूरी निश्चित संख्या हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाई है।
यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री का मेरठ दौरा रद्द, जानिए गाजियाबाद के बाद यहां क्यों नहीं आए सीएम

उन्होंने कहा कि जो लोग बाहर से आए है और बिना बताए रह रहे हैं। उनके खिलाफ तो कार्रवाई की जा रही है। उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई हो रही है जिन लोगों ने इनको रखा था। जो लोग बाहर से आते हैं। जो लोग इनको रख रहे हैं उनका अधिक दोष है। उनकी ड्यूटी थी कि वे पुलिस को समय से सूचना देते, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। एडीजी ने कहा कि हम व्यवस्था सुधार रहे हैं। सप्लाई चेन मोहल्ले तक पहुंचे, इसके पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। व्यवस्था दिन पर दिन बेहतर हो रही है।

Home / Meerut / एडीजी ने कहा- बिना बताए बाहर से आकर रहने और शरण देने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो