scriptवर्षों बाद विदेशों में रह रही सखियों से मिलेंगी इस नामी गर्ल्स स्कूल की छात्राएं, देखें Video | Alumni meet to be held on October 2 at Sophia Girls' School | Patrika News
मेरठ

वर्षों बाद विदेशों में रह रही सखियों से मिलेंगी इस नामी गर्ल्स स्कूल की छात्राएं, देखें Video

Highlights- सोफिया गर्ल्स स्कूल में दो अक्टूबर की शाम होगा कार्यक्रम- अंग्रेजों के जमाने के स्कूल में सेना के अधिकारियों ने किया रक्तदान- सोफिया ओल्ड गर्ल्स एसोसिएशन आयोजित करेगी कार्यक्रम

मेरठSep 21, 2019 / 04:58 pm

lokesh verma

sofia-girls-college.jpg
मेरठ. सोफिया गर्ल्स स्कूल की गिनती जिले के अन्य स्कूलों के मुकाबले पहले नंबर पर होती है। चाहे वह पढ़ाई हो या फिर अनुशासन। मेरठ के हर माता-पिता का सपना होता है कि वह सोफिया गर्ल्स स्कूल में अपनी बेटियों को पढ़ाने का होता है, लेकिन एडमिशन किसी-किसी लड़की को ही मिल पाता है। अंग्रेजों के जमाने के इस स्कूल में आज भी प्रतिवर्ष की भांति उस परंपरा का निर्वहन किया जा रहा है, जो करीब 50 साल से चली आ रही है। यानी पुरातन छात्राओं के मिलन का कार्यक्रम।
यह भी पढ़ें

सपा नेता ने किया प्रदेशभर में हड़ताल का ऐलान, जानें पूरा मामला

बता दें कि सोफिया गर्ल्स स्कूल में पुरातन छात्राआें के मिलन का कार्यक्रम बहुत ही शानदार होता है, जिसमें लेटस सेलीब्रेट लाइफ की थीम पर पुरातन छात्राएं डांडिया, लाइव संगीत, भोजन, खरीदारी के अलावा और भी बहुत से कार्यक्रम शामिल हैं। इस कार्यक्रम की विशेषता यह है कि जो छात्राएं यहां से विदेशों में जाकर बस गई हैं। वह भी इस कार्यक्रम में शामिल होने जरूर आती है। चाहे दुनिया के किसी भी कोने में हों। बता दें कि इस कार्यक्रम में कई अन्य रिटायर्ड हो चुकी शिक्षिकाएं भी हिस्सा लेंगी।
स्कूल प्रेसीडेंट श्रुति सहगल ने बताया कि इस बार करीब तीस से अधिक पुरातन छात्राएं जो कि विदेशों में रह रही हैं, उन्होंने कार्यक्रम में आने की इच्छा जताई है। उनका फोन भी आया है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए सभी सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हम इस कार्यक्रम को कभी न भूलने वाला बनाना चाहते हैं। इस दौरान एक रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया, जिसमें काफी संख्या में सोफिया स्कूल की छात्राओं के अलावा एसोसिएशन की पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर सेना के अधिकारियों ने भी रक्तदान किया।

Home / Meerut / वर्षों बाद विदेशों में रह रही सखियों से मिलेंगी इस नामी गर्ल्स स्कूल की छात्राएं, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो