scriptलव जेहाद के आरोपी सीधे जाएंगे ऊपर, कोई भी आरोपित जिंदा नहीं बचेगा: भाजपा विधायक | bjp mla satya prakash controversial statement on love jihad | Patrika News
मेरठ

लव जेहाद के आरोपी सीधे जाएंगे ऊपर, कोई भी आरोपित जिंदा नहीं बचेगा: भाजपा विधायक

Highlights
-मेरठ कैंट से हैं विधायक सत्यप्रकाश -विधायक बोले ऐसे कई मामले आ चुके हैं सामने -बोले ये मोदी और योगी सरकार है किसी गफलत में न रहें

मेरठAug 11, 2020 / 03:09 pm

Rahul Chauhan

chairman-kailash-dairy1.jpg
मेरठ। मेरठ में प्रेम प्रसंग के मामलों में बढते अपराधों पर भाजपा के कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि ये मामले लव जेहाद के कारण हो रहे हैं। इस लव जेहाद के कारण ही जिले में ऐसी घटनाएं बढ रही हैं। एक विशेष वर्ग के युवाओं द्वारा हिंदुओं की महिलाओं को फंसाया जा रहा है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। परतापुर का मामला सबके सामने है।
उन्होंने कहा कि लव जिहाद का कोई भी आरोपित जिंदा नहीं बचेगा। सभी आरोपी ऊपर जाएंगे। हालांकि भाजपा विधायक द्वारा दिए गए बयान वाला मामले ने तूल पकड़ा तो वे अपने बयान में बदलाव करते नजर आए और कहा कि इस मामले मो विधानसभा सत्र के दौरान उठाया जाएगा।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7vig8r?autoplay=1?feature=oembed
विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि लव जिहाद के कई मामले मेरठ में आ चुके है। जिसको लेकर भाजपा सरकार काफी गंभीर रूख अख्तियार कर रही है। ये मोदी और योगी की सरकार है। ऐसे में लव जेहाद के आरोपियों को खत्म कर दिया जाएगा और सीधे ऊपर पहुंचा दिया जाएगा। लव जिहाद अब किसी भी सूरत में नहीं चलने देंगे।
इतना बयान देने के बाद विधायक संभल गए। उन्होंने कहा कि कोर्ट इस पर संज्ञान लेगी। आरोपितों पर रासुका और गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी। इस अपराध को आने वाले विधानसभा सत्र में भी उठाया जाएगा। उन्होंने कोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि सभी मामले कोर्ट में है। ऐसे में वे कुछ नहीं कह सकते।

Home / Meerut / लव जेहाद के आरोपी सीधे जाएंगे ऊपर, कोई भी आरोपित जिंदा नहीं बचेगा: भाजपा विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो