scriptभड़के भाकियू कार्यकर्ताओं के बीच ही बैठ गए ADM, बोले- ‘मैं भी किसान परिवार से’ | BKU workers submitted memorandum demanding withdrawal of farm laws | Patrika News
मेरठ

भड़के भाकियू कार्यकर्ताओं के बीच ही बैठ गए ADM, बोले- ‘मैं भी किसान परिवार से’

Highlights- जिलाधिकारी कार्यालय पर गरजे भाकियू कार्यकर्ता- डीएम के नहीं मिलने पर भाकियू कार्यकर्ता बिफरे- एडीएम सिटी को सौंपा कृषि कानून वापसी से संबंधित ज्ञापन

मेरठFeb 06, 2021 / 01:26 pm

lokesh verma

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत शनिवार को भाकियू कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जिला मुख्यालयों और तहसील मुख्यालयों पर अधिकारियों को कृषि कानून वापसी को लेकर ज्ञापन सौंपा। इसी कड़ी में मेरठ के जिलाधिकारी कार्यालय में शनिवार सुबह भाकियू पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रवेश किया। भाकियू का कहना था कि सरकार कृषि कानूनों को वापस ले।
यह भी पढ़ें- 26 January हिंसा मामले में खाप चौधरी और पूर्व विधायक समेत 9 को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस

जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे भाकियू के पदाधिकारियों ने जब जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने के लिए बाहर बुलाने की मांग की तो पता चला कि जिलाधिकारी कार्यालय में ही नहीं हैं। इस पर भाकियू कार्यकर्ता बिफर पड़े। काफी समझाने के बाद भाकियू कार्यकर्ताओं ने एडीएम सिटी अजय तिवारी को ज्ञापन सौंपा। भड़के भाकियू कार्यकर्ताओं के बीच एडीएम सिटी अजय तिवारी बैठ गए और बोले मैं भी किसान परिवार से हूं। भाकियू के जिला महासचिव मोहित कुमार ने कहा कि जैसे सरकार किसानों से डरी हुई है। उसी तरह से जिले के अधिकारी भी डरे हुए हैं। इसलिए ही वे किसान संगठनों के पदाधिकारियों से नहीं मिल रहे हैं।
उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि सरकार कृषि कानूनों को वापस ले। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार इस कानून को वापस लेगी। मोहित कुमार का कहना था कि कृषि कानून किसान विरोधी है। इसलिए ही इसका विरोध किया जा रहा है। गाजीपुर बार्डर पर किसानों के चल रहे धरने के बारे में उन्होंने कहा कि जब तक सरकार तीनों कानूनों केा वापस नहीं लेती वे धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो