scriptबसपा के पूर्व विधायक के कोल्ड स्टोरेज में बॉयलर फटने से तीन की मौत, 60 घायल | boiler explosion in former BSP MLA's cold storage in Daurala Three killed 60 injured | Patrika News
मेरठ

बसपा के पूर्व विधायक के कोल्ड स्टोरेज में बॉयलर फटने से तीन की मौत, 60 घायल

मेरठ में बसपा के पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह के कोल्ड स्टोरेज में बॉयलर फटने से 3 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। जबकि 60 से अधिक घायल हैं।

मेरठFeb 24, 2023 / 06:39 pm

Kamta Tripathi

BSP MLA Cold Storage

कोल्ड स्टोरेज की पहली तस्वीरें

मेरठ के दौराला क्षेत्र में बसपा के पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह का कोल्ड स्टोरेज है। जहां आज शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। कोल्ड स्टोरेज में बॉयलर फटने से कोल्ड स्टोरेज की छत उड़ गई।
यह भी पढ़ें

दारुल उलूम देवबंद के फैसले पर शहजादी बोलीं, ‘एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में कम्प्यूटर हो’

बॉयलर फटने से गैस रिसाव भी हो गया। दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर मौत की जानकारी सामने आई है। जबकि 60 से अधिक मजदूर घायल हो गए हैं। इनमें कुछ मजदूर मलबे में दबे तो कुछ रिसाव से बेहोश हो गए हैं, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। जहां कुछ की हालत गंभीर है।
यह भी पढ़ें
छात्र-छात्राओं से भरी स्कूल बस पर फायरिंग, 11 वीं के छात्र सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर 3:30 बजे कोल्ड स्टोर में बॉयलर फटा। जिससे निमोनिया गैस का रिसाव पूरे कोल्ड स्टोर में हो गया।

गैस रिसाव में 50 मजदूर बेहोश हो गए। पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। वहीं बेहोश हुए मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा हैं। इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में लिए सात फेरे, ससुराल पहुंची बहू बोली-‘ससुर के साथ एक कमरे में नहीं रहना’

घटना की जानकारी लगने पर डीएम, एसएसपी, एडीएम सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, सीएमओ और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। वहीं कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो