script घरों पर चस्पा किए पलायन के पोस्टर, ब्राह्मण और गुर्जर समाज में हुआ था विवाद | Brahmin community pasted exodus posters on their homes | Patrika News

घरों पर चस्पा किए पलायन के पोस्टर, ब्राह्मण और गुर्जर समाज में हुआ था विवाद

locationमेरठPublished: Dec 11, 2023 08:41:03 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Meerut News: उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण समाज के लोगों ने अपने घरों पर पलायन के पोस्टर चस्पा किए हैं। दरअसल मामला मेरठ का है। यहां गुर्जर समाज के युवकों ने धारदार हथियारों से ब्राह्मण समाज के लोगों पर हमला कर दिया था। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों ने पोस्टर लगाए हैं।

Brahmin community pasted exodus posters on their homes
Meerut News: हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गढ़ीगांव में ब्राह्मण समाज के युवक पर हमला करने के मामले में पीड़ित परिवारों ने पलायन के पोस्टर लगा दिए हैं। जैसे ही इसकी सूचना मिली पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।
मामला रविवार का है। यहां खेत पर पानी देने गए ब्राह्मण समाज के शिवकुमार पुत्र शेर पर कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया था। ब्राह्मण समाज का आरोप है कि गुर्जर समाज के लोग लगातार उन पर हमले कर रहे हैं। शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। सोमवार को उन्होंने आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर घरों के बाहर पलायन के बैनर व पोस्टर लगा दिए।
अधिकारियों ने गांव पहुंचकर की बातचीत

घरों पर पलायन के पोस्टर लगाने से हड़कंप मच गया। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी गांव में पहुंचे। उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों से बातचीत की और पलायन के पोस्टर हटाने की अपील की। इस पर ब्राह्मण समाज के लोगों ने कहा कि आरोपियों पर जब तक उचित कार्रवाई नहीं होती तब तक वह पलायन के पोस्टर नहीं हटाएंगे। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो