scriptलॉकडाउन में घाटा होने पर व्यापारी ने ईदी देने की जगह ली मासूम बेटी की जान, पत्नी और खुद को भी चाकू से गोदा | businessman took his daughter life and attack on wife and himself | Patrika News
मेरठ

लॉकडाउन में घाटा होने पर व्यापारी ने ईदी देने की जगह ली मासूम बेटी की जान, पत्नी और खुद को भी चाकू से गोदा

मेरठ के इस्लामाबाद की घटना, इलाज के दौरान बेटी की मौत, परिजनों ने पुलिस से छिपाई वारदात।

मेरठJul 22, 2021 / 03:10 pm

lokesh verma

meerut2.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. व्यापार में कर्ज से परेशान हुए युवक ने अपनी पत्नी और बेटी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद युवक ने खुद भी अपने को चाकू मारकर लहूलुहान कर लिया। परिजनों ने पूरा मामला छिपाए रखा और देर रात जब उपचार के दौरान बच्ची की मौत हुई तो इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। अस्पताल पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली, लेकिन परिजन पुलिस से बात करने से बचते रहे। घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के इस्लामाबाद की है। कोरोना संक्रमण के दौरान लगे लॉकडाउन में एक व्यापारी का पूरा काम ही ठप हो गया था। उस पर लोगों का लाखों का कर्ज हो गया, जिससे वह परेशान रहने लगा। ईद के दिन घर में एक रूपया नहीं था। जिससे वह और परेशान हो गया और पूरे परिवार को जान से मारने की नीयत से यह कदम उठाया।
यह भी पढ़ें- डेढ़ साल के बच्चे की मां बनकर लौटी 13 वर्षीय लड़की, अब अदालत में फंसा ये पेंच, जानिये क्या है पूरा मामला

इस्लामाबाद गली-5 निवासी जुनैद पुत्र रमजानी का पावरलूम का काम करता है। लॉकडाउन के दौरान उसको कारोबार में घाटा हुआ, जिससे जुनैद लाखों की कर्जदारी में डूब गया। इससे वह परेशान रहने लगा और मानसिक रूप से बीमार हो गया। काफी समय से उसका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। इस बीच, ईद के दिन बुधवार दोपहर करीब एक बजे जुनैद की पत्नी रेशमा से लड़ाई हो गई। जुनैद ने चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया। रेशमा लहूलुहान हालत में मकान के नीचे वाली मंजिल पर अपने जेठ हसनैन के यहां पहुंची और पूरा मामला बताया। परिजन पहुंचे तो देखा कि जुनैद ने नौ साल की बेटी जनरेल पर भी हमला कर दिया है और खुद पर भी चाकू से आधा दर्जन वार कर लिए हैं। तीनों को तुरंत ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया। शाम को बेटी जनरेल की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस को अस्पताल प्रशासन की ओर से सूचना दी गई। दूसरी ओर जुनैद की हालत बिगड़ी तो उसे भी दूसरे अस्पताल शिफ्ट किया गया।
पुलिस सूचना के बाद अस्पताल पहुंची तो पता चला कि बच्चे की लाश को परिजन अपने घर ले गए। पुलिस टीम इस्लामाबाद पहुंची और जनरेल की लाश को कब्जे में लिया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया भी मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, परिजन कहते रहे कि उन्हें कोई कार्रवाई नहीं करानी है, क्योंकि जुनैद मानसिक रूप से बीमार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो