पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में सड़क पर बाइक बेचने उतरे कांग्रेसी

कांग्रेसियों का आरोप मोदी सरकार के कार्यकाल में 47 बार हुई पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि, कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए किया प्रदर्शन

By: lokesh verma

Published: 11 Jun 2021, 03:33 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि (Petrol and Diesel Prices Hiked) के विरोध में शुक्रवार को जिला कांग्रेस (Congress) कमेटी ने सड़क पर प्रदर्शन किया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर केन्द्र की मोदी सरकार पर आपदा में अवसर तलाशते हुए पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेसियों ने जमकर हल्ला बोला। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला के नेतृत्व में कार्यकर्ता कमिश्नरी पार्क से एकत्रित होकर पैदल नारेबाजी करते हुए बाइक पर वाहन बिकाऊ लिखे पोस्टर लगाकर जुलूस निकालते हुए मवाना बस अड्डे स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे। जहां पर कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बढ़ी डीजल-पेट्रोल के मूल्य वृद्धि का विरोध किया।

यह भी पढ़ें- पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, जनता को लूटने का लगाया आरोप

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने कहा कि भले ही कोरोना ने अर्थव्यवस्था को कमजोर बना दिया और लाखों लोगों ने अपनी आय में कमी देखी है, लेकिन भाजपा सरकार लोगों पर बढ़ती कीमतों का बोझ डालकर उन पर बेरहमी से प्रहार कर रही है। इस साल अकेले भाजपा सरकार ने कीमतों में 47 बार बढ़ोतरी की और पिछले साल से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमश: 26.79 रुपये और 25.02 रुपये की वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।

जिलाध्यक्ष अविनीश काजला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के नागरिकों के साथ खड़ी रही है और वह भाजपा सरकार को लोगों पर और प्रहार नहीं करने देगी। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कांग्रेसी नेता नियमित रूप से तेल की कीमतों में अनुचित वृद्धि के खिलाफ पूरे भारत में लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा कि पट्रोल डीजल के दामों मोदी सरकार खुलेआम जनता को लूट रही है। कांग्रेस इसको कभी भी सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि पहले ही मोदी सरकार की नाकामी के कारण कोरोना काल मे जनता असहाय हो चुकी हैं। ऊपर से मोदी सरकार द्वारा सौपी जा रही मंहगाई कमर तोड़ रही है।

यह भी पढ़ें- जितिन प्रसाद बन सकते हैं एमएलसी, योगी कैबिनेट में होगें शामिल

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned