ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बाद भी बेखौफ घूम रहे बदमाश, दिन निकलते ही गुड व्यापारी को मारी गोली

Highlights:

-गंभीर हालत में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया

-थाना परीक्षितगढ कस्बे का मामला

-आरोपियों की तलाश में पुलिस ने की नाकेबंदी

By: Rahul Chauhan

Published: 20 Nov 2020, 09:44 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। एक तरफ लूट की वारदातों में शामिल बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में गोली मारकर मेडिकल में भर्ती करा रही है तो दूसरी ओर बदमाश सिर उठाकर खाकी को चुनौती देते हुए घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस का इकबाल शहर और आसपास के कस्‍बों में बदमाशों के सिर से खत्म हो चुका है। ताजा मामला शुक्रवार का है। जहां सुबह होते ही बदमाशों ने एक गुड व्यपारी को गोली मार दी। गुड व्यापारी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। अस्पताल में व्यापारी का आपरेशन चल रहा है। व्यापारी के परिजन ओर उसके रिश्तेदार अस्पताल पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें: EOW के हत्थे चढ़ा 3500 करोड़ रुपये के फ्रॉड का आराेपी विजय शर्मा

घटना से परिजनों और व्यापारियों में रोष है। पुलिस लूट का मकसद या फिर रंजिश में उलझी हुई है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। घायल व्यापारी का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगाकर उसकी डिटेल निकाली जा रही है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में कई टीमों का गठन किया गया है। वहीं थाना पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: दराेगा की पिस्टल छीनकर भागने की काेशिश कर रहे सर्राफ हत्याकांड के आराेपी काे पुलिस ने गाेली मारी

मामला घटना थाना परीक्षितगढ कस्बे की है। जहां पर बाइक सवार दो बदमाशों ने गुड व्यापारी सुनील गुप्ता को उस समय गोली मार दी जब वे काम के सिलसिले में कहीं जा रहे थे। शुक्रवार को सुबह-सुबह हुई इस वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्‍यापारी सुनील गुप्ता गंभीर हालत में शहर के अस्‍पताल में भर्ती कराया है। व्‍यापारी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस के मौक पर मौजूद कुछ लोगों से पूछताछ की है। वारदात की खबर से व्‍यापारी के स्‍वजन भी दहशत में आ गए हैं। पुलिस घटना की जांच करते हुए बदमाशों की तलाश में जुट गई है। आला अफसरों ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned