scriptदरोगा की कार से टक्कर लगने के बाद एक नवजात की मौत, गोली मारने की धमकी देकर हुआ फरार | Death of newborn after collision with car of the inspector in meerut | Patrika News
मेरठ

दरोगा की कार से टक्कर लगने के बाद एक नवजात की मौत, गोली मारने की धमकी देकर हुआ फरार

Highlights
– Meerut के तेजगढ़ी के पास हुई घटना
– चौकी पर पुलिसकर्मियों ने भी दरोगा को रोकने का नहीं किया प्रयास
– समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने के कारण नवजात ने रास्ते में दम तोड़ा

मेरठJul 12, 2020 / 10:26 am

lokesh verma

meerut2.jpg
मेरठ. गाजियाबाद से मेरठ के एक अस्पताल की नर्सरी में नवजात को भर्ती कराने आ रहे परिवार की गाड़ी में कार सवार दरोगा ने टक्कर मार दी। इसके बाद परिवार के लोगों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गया। इतना ही नहीं उस समय तेजगढ़ी चौकी पुलिस और ट्रैफिक पुलिस भी थी, लेकिन किसी ने भी दरोगा को रोकने की हिम्मत नहीं जुटाई। इस हादसे के बाद समय से अस्पताल नहीं पहुंचने के चलते नवजात ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें- सिलेंडर से पत्नी की हत्या करने वाले को दो साल बाद पकड़ पाई पुलिस, 25 हजार का है इनामी

दरअसल, गाजियाबाद के मसूरी निवासी चांद मोहम्मद की पत्नी सितारा ने शुक्रवार की शाम एक बच्चे काे जन्म दिया था। शनिवार की सुबह नवजात तबीयत खराब हुई तो चिकित्सकों ने नर्सरी में भर्ती कराने के लिए कहा। चांद मोहम्मद के मामा नदीम की जान पहचान मेरठ के अजय हॉस्पिटल में है। इसलिए चांद मोहम्मद नदीम और परिवार की एक महिला के साथ मासूम को लेकर मेरठ चल दिए। तेजगढ़ी के पास पहुंचते ही थे कि विश्वविद्यालय की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे कार सवार दरोगा ने उनकी गाड़ी में सामने से जोरदार टक्कर मार दी।
इस हादसे के बाद चांद मोहम्मद की गाड़ी बंद हो गई। आसपास मौजूद पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित ने दरोगा को रोकने का प्रयास किया तो उसने पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी दी और भाग गया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने तक की कोशिश नहीं की। हादसे के बाद जैसे-तैसे कर वह बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Home / Meerut / दरोगा की कार से टक्कर लगने के बाद एक नवजात की मौत, गोली मारने की धमकी देकर हुआ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो