scriptदो दिन जंगल में बंधक बनाकर गैंगरेप तो फेसबुक फ्रेंड ने होटल में किया रेप, पढ़ें दरिंदगी की दास्तां | gangrape and rape victim did not get justice | Patrika News
मेरठ

दो दिन जंगल में बंधक बनाकर गैंगरेप तो फेसबुक फ्रेंड ने होटल में किया रेप, पढ़ें दरिंदगी की दास्तां

थाना पुलिस ने तहरीर देने के बाद भी नहीं दर्ज की रिपोर्ट। युवती ने कार्रवाई न होने पर दी आत्मदाह की चेतावनी।

मेरठJul 18, 2021 / 01:23 pm

Rahul Chauhan

2020_6image_11_57_025304484rr-ll.jpg
मेरठ। जिले में दुष्कर्म के दो अलग—अलग मामलों में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पहले मामले में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ। जबकि दूसरे मामले में फेसबुक फ्रेंड ने होटल में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। दोनों ही मामले की पीड़िता रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए भटक रही हैं। दरअसल, पहला मामला थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है। जहां गांव में शौच के लिए गई एक किशोरी को दो दिन तक जंगल में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी के लापता होने के बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
यह भी पढ़ें

वाराणसी में भी यूरोप अमेरिका की तर्ज एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट किये गए विशाल पेड़

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित एक गांव निवासी महिला का कहना है कि दो दिन पूर्व उसकी किशोरी बेटी शौच को गई थी। कई घंटे तक जब वह नहीं लौटी तो उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दे दी। गत शनिवार को किशोरी घर पहुंची। किशोरी ने बताया कि गांव के ही दो युवक उसका अपहरण कर जंगल ले गए थे। जहां पर उसे बंधक बनाकर रखा और गैंगरेप किया। आरोप है कि कंकरखेड़ा थाने में तहरीर देने के बाद भी पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। पीड़िता की मां ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने कंकरखेड़ा प्रभारी तपेश्वर सागर को जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

बुआ को प्रेमजाल में फंसाकर मंदिर में की शादी, अब इस वजह से तोड़ दिया रिश्ता

दुष्कर्म पीडिता ने दी आत्मदाह की चेतावनी

वहीं दूसरी ओर एक अन्य मामले में फेसबुक पर बने दोस्त ने पहले युवती से दुष्कर्म किया फिर उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी। इसके चलते युवती व उसके परिजनों का घर से निकलना दूभर हो गया है। न्याय नहीं मिलने पर युवती ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। टीपीनगर थाना क्षेत्र के वेदव्यासपुरी निवासी युवती के मुताबिक, करीब एक महीने पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती बुलंदशहर के ग्राम नैथला हसनपुर थाना कोतवाली देहात निवासी नवल किशोर से हुई थी। दोनों में मोबाइल फोन पर बातचीत होने लगी। इसी बीच नवल ने युवती को शाप्रिक्स माल पर बुलाया। इसके बाद उसे माल के निकट शीतल होटल में ले गया। जहां दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। युवती ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो उसने मंगलसूत्र पहनाया और मांग भरकर शादी करने का ड्रामा किया। युवती ने घर पहुंचकर अपनी बहन को आपबीती सुनाई लेकिन अन्य स्वजन को कुछ नहीं बताया। इसके बाद आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बताया कि एक सप्ताह पहले आरोपित मिलने का दबाव बना रहा था। उसने मिलने से मना किया तो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी।

Home / Meerut / दो दिन जंगल में बंधक बनाकर गैंगरेप तो फेसबुक फ्रेंड ने होटल में किया रेप, पढ़ें दरिंदगी की दास्तां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो