scriptgangrape and rape victim did not get justice | दो दिन जंगल में बंधक बनाकर गैंगरेप तो फेसबुक फ्रेंड ने होटल में किया रेप, पढ़ें दरिंदगी की दास्तां | Patrika News

दो दिन जंगल में बंधक बनाकर गैंगरेप तो फेसबुक फ्रेंड ने होटल में किया रेप, पढ़ें दरिंदगी की दास्तां

थाना पुलिस ने तहरीर देने के बाद भी नहीं दर्ज की रिपोर्ट। युवती ने कार्रवाई न होने पर दी आत्मदाह की चेतावनी।

मेरठ

Published: July 18, 2021 01:23:25 pm

मेरठ। जिले में दुष्कर्म के दो अलग—अलग मामलों में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पहले मामले में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ। जबकि दूसरे मामले में फेसबुक फ्रेंड ने होटल में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। दोनों ही मामले की पीड़िता रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए भटक रही हैं। दरअसल, पहला मामला थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है। जहां गांव में शौच के लिए गई एक किशोरी को दो दिन तक जंगल में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी के लापता होने के बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
2020_6image_11_57_025304484rr-ll.jpg
यह भी पढ़ें

वाराणसी में भी यूरोप अमेरिका की तर्ज एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट किये गए विशाल पेड़

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित एक गांव निवासी महिला का कहना है कि दो दिन पूर्व उसकी किशोरी बेटी शौच को गई थी। कई घंटे तक जब वह नहीं लौटी तो उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दे दी। गत शनिवार को किशोरी घर पहुंची। किशोरी ने बताया कि गांव के ही दो युवक उसका अपहरण कर जंगल ले गए थे। जहां पर उसे बंधक बनाकर रखा और गैंगरेप किया। आरोप है कि कंकरखेड़ा थाने में तहरीर देने के बाद भी पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। पीड़िता की मां ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने कंकरखेड़ा प्रभारी तपेश्वर सागर को जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

बुआ को प्रेमजाल में फंसाकर मंदिर में की शादी, अब इस वजह से तोड़ दिया रिश्ता

दुष्कर्म पीडिता ने दी आत्मदाह की चेतावनी

वहीं दूसरी ओर एक अन्य मामले में फेसबुक पर बने दोस्त ने पहले युवती से दुष्कर्म किया फिर उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी। इसके चलते युवती व उसके परिजनों का घर से निकलना दूभर हो गया है। न्याय नहीं मिलने पर युवती ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। टीपीनगर थाना क्षेत्र के वेदव्यासपुरी निवासी युवती के मुताबिक, करीब एक महीने पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती बुलंदशहर के ग्राम नैथला हसनपुर थाना कोतवाली देहात निवासी नवल किशोर से हुई थी। दोनों में मोबाइल फोन पर बातचीत होने लगी। इसी बीच नवल ने युवती को शाप्रिक्स माल पर बुलाया। इसके बाद उसे माल के निकट शीतल होटल में ले गया। जहां दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। युवती ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो उसने मंगलसूत्र पहनाया और मांग भरकर शादी करने का ड्रामा किया। युवती ने घर पहुंचकर अपनी बहन को आपबीती सुनाई लेकिन अन्य स्वजन को कुछ नहीं बताया। इसके बाद आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बताया कि एक सप्ताह पहले आरोपित मिलने का दबाव बना रहा था। उसने मिलने से मना किया तो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.