scriptसिपाहियों को 20 रुपए की चाय पिलाकर इनामी गैंगस्टर हथकड़ी खोलकर फरार | Gangster accused absconding from police custody in Meerut case filed against two constables | Patrika News
मेरठ

सिपाहियों को 20 रुपए की चाय पिलाकर इनामी गैंगस्टर हथकड़ी खोलकर फरार

15 हजार के इनामी गैंगस्टर ने सिपाहियों को 20 रुपए की चाय पिलाई। इसके बाद हथकड़ी खुलवाकर फरार हो गया।

मेरठJan 28, 2023 / 10:25 am

Kamta Tripathi

सिपाहियों को 20 रुपए की चाय पिलाकर इनामी गैंगस्टर हथकड़ी खोलकर फरार

15 हजार का इनामी गैंगस्टर अभिषेक ठाकुर।

कस्टडी से गैंगस्टर का आरोपी 15 हजारी बदमाश सिपाहियों को चाय और बीड़ी पिलवाकर हड़कड़ी खुलवा कर फरार हो गया। मेरठ सिविल लाइन पुलिस ने गैंगस्टर मुकदमे में वांछित 15 हजार के इनामी अभिषेक ठाकुर को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें

…बता मुझसे शादी करेगी या नहीं इतना कहकर मनचले ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

गैंगस्टर कोर्ट में होना था पेश
सिविल लाइन थाने के दो सिपाही गैंगस्टर अभिषेक ठाकुर को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लेकर गए थे। आरोपी अभिषेक ठाकुर वहां से हथकड़ी खुलवा कर मौका पाकर फरार हो गया। सिपाहियों को जब इसका पता चला तो हड़कंप मच गया। दोनों सिपाहियों ने पहले तो काफी देर तक गैंगस्टर की तलाश की और मामले को छिपाए रखा। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

चौकी के बाहर महिला की चाकू से गोदकर की हत्या, शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा
दोनों सिपाहियों ने प्रभारी निरीक्षक को आरोपी के फरार होने की जानकारी दी। सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। पूरा अस्पताल परिसर तलाशने के बाद भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए। दोनों सिपाहियों को डयूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अभी तक फरार इनामी का कोई सुराग नहीं लग सका है।

Home / Meerut / सिपाहियों को 20 रुपए की चाय पिलाकर इनामी गैंगस्टर हथकड़ी खोलकर फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो