scriptप्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने तलाब में कूदकर दे दी जान | Girlfriend hurt by lover's beating, jumped into life | Patrika News
मेरठ

प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने तलाब में कूदकर दे दी जान

देर रात हुई वारदात से कस्बे में हड़कंप
ऑनर किलिंग की अफवाह पर दौड़ी पुलिस

मेरठSep 28, 2020 / 09:19 pm

shivmani tyagi

meerut-1.jpg

meerut

मेरठ। प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने तलाब में कूदकर जान दे दी। घटना से कस्बे में हड़कंप मच गया। घटना थाना फलावदा क्षेत्र के एक गांव की है। इस घटना के बाद ऑनर किलिंग की चर्चाएं रही पुलिस भी पहुंची लेकिन परिजनों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्यवाही से मना करते हुए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
यह भी पढ़ें

DRDO के साइंटिस्ट का अपहरण कर हनीट्रैप में फँसाने की कोशिश, युवती समेत तीन गिरफ्तार

गांव निवासी युवती का गांव के एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार को परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो युवती के भाई ने उस युवक को घर बुलाया और पिटाई कर दी। युवक के सिर में चोट आई। वह फलावदा थाने पहुंचा। शिकायत पर पुलिस, युवती के भाई को उठा लाई। उधर, प्रेमी की पिटाई और प्रेम-प्रसंग का खुलासा होने से क्षुब्ध युवती ने रात करीब आठ बजे गांव के तालाब में छलांग लगा दी। घटना के वक्त तक युवती का भाई पुलिस कस्टडी में था।
यह भी पढ़ें

शहीद-ए-आजम के 113वें जन्मदिन पर भतीजे ने कहा भगत सिंह के अधूरे सपनाें काे याद दिलाता है यह दिन

घटनाक्रम के बाद गांव में पंचायत बुलाई गई। पड़ोस का मामला था, दोनों पक्ष मौजूद रहे, तय हुआ कि कोई कानूनी कार्रवाई नहीं होगी। रात साढ़े तीन बजे गांव में पुलिस पहुंची। परिजनों ने कहा कि वह कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। रविवार सुबह परिजनों ने युवती का अंतिम संस्कार कर दिया। बताया गया है कि मृतक युवती और युवक के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन युवती के परिजनों को इसकी जानकारी शनिवार को हुई। लड़की के भाई ने दोपहर में युवक को अपने घर पर बुलाया। उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान उसका सिर फूट गया।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में कृषि बिल के विराेध में किसानाें की महापंचायत, कृषि बिल के विराेध में खाेला माेर्चा

इस घटना से युवती क्षुब्ध थी। इसीलिए उसने पहले तालाब में कूदकर जान देने की कोशिश की ताे वह विफल हाे गई इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सीओ मवाना उदय प्रताप ने बताया कि युवती के भाई ने एक युवक की पिटाई कर दी थी। पीड़ित की शिकायत पर आरोपी भाई को पुलिस थाने ले आई थी, जिस वक्त युवती की माैत हुई उसकाक भाई पुलिस हिरासत में था।

Home / Meerut / प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने तलाब में कूदकर दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो