एलपीजी से भरा कैप्सूल टैंकर हाईवे पर पलटा

दिल्ली-देहरादून हाइवे पर रोक दिया गया दोनों ओर का ट्रैफिक, मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने जेसीबी की मदद से कैप्सूल टैंकर काे हटवाकर हाइवे का रास्ता कराया साफ

By: shivmani tyagi

Published: 17 Apr 2021, 11:07 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ meerut news दिल्ली-देहरादून हाइवे highway पर उस समय हड़कंप मच गया जब एलपीजी से भरा एक गैस कैप्सूल अनियंत्रित होकर हाइवे पर accident पलट गया। गैस कैपसूल के पलटने से हड़कंप मच गया। गैस रिसाव की आशंका के चलते वाहन चालकों ने अपने-अपने वाहनों को रोक लिया जिसके चलते हाइवे पर कई किमी लंबी लाइनें लग गई। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विनीत भटनागर ने मशीन से किसी तरह कंटेनर को सीधा करवाकर हाईवे से हटवाया और हाइवे को सुचारू करवाया।

यह भी पढ़ें: देश की सीमा पर तैनात यूपी का लाल वीरेंद्र हुआ शहीद, परिवार में काेहराम

road accident की यह घटना थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के मोदीपुरम फ्लाई ओवर के पास का है। यहां पर शनिवार सुबह फ्लाईओवर के नीचे अनियंत्रित होकर एलपीजी से भरा इंडियन गैस कंपनी का कैप्सूल हाईवे पर पलट गया। इस वजह से दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जाने वाला ट्रैफिक जाम हो गया। गैस कैपसूल पलटने की खबर लगते ही फायर ब्रिगेड और कई थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: पुलिस काट रही थी मास्क को लेकर चालान, गुस्साए युवक ने फाड़ दी पुलिस की बुक

कई घंटों से लगे जाम में फंसे वाहनों को पुलिस ने दूसरी लेन से हरिद्वार की तरफ रवाना रवाना किया है। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने भी मौके पर पहुंच कैपसूल को हटवाया और यातायात को सुचारू किया जा सका। बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर का स्टेरिंग से नियंत्रण हट गया और अनियंत्रित होकर कैप्सूल फ्लाईओवर की दीवार से टकराकर पलट गया। कंटेनर का कैप्सूल नुमा पिछला हिस्सा बीच हाईवे पर पलटा हुआ था। जिस वजह से हरिद्वार की तरफ जाने वाला ट्रैफिक रुक गया।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, पंचायत चुनाव में थी हिंसा फैलाने की तैयारी

चालक भी घायल होकर कैप्सूल में ही फंस गया था। थोड़ी ही देर में हाईवे 58 पर कई किमी लंबा जाम लग गया। पुलिसकर्मियों ने चालक को से किसी तरह बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रैफिक जाम में फंसे वाहनों को फ्लाईओवर के नीचे से दूसरी लेन पर हरिद्वार की ओर रवाना किया जबकि इस लेन की चौड़ाई कम होने की वजह से मेरठ की तरफ आने वाले वाहन भी जाम में फंस गए। इस कारण हाईवे पर मोदीपुरम फ्लाईओवर के दोनों तरफ दूर तक भीषण जाम लग गया।

यह भी पढ़े: यूपी के मेरठ में चोटी काटने काे लेकर तनाव के बाद दाे पक्ष आमने-सामने आए

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned