scriptMeerut: महिला ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा तो कही यह बात- देखें वीडियो | Meerut Kithore Police Revealed Woman Murder Case | Patrika News
मेरठ

Meerut: महिला ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा तो कही यह बात- देखें वीडियो

Highlights

Meerut के Kithore थाना क्षेत्र में सामने आया मामला
पोल खुलने के डर से युवक ने कर दी थी महिला की हत्‍या
महिला के कपड़े भी कर दिए थे अस्त-व्यस्त

मेरठOct 18, 2019 / 01:56 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-10-18-13h16m20s480.png
मेरठ। जनपद के एक गांव की महिला ने खेत में युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा तो वह गुस्से से भर आई। महिला ने युवक को पहले तो डांटा और फिर इसके बाद उसकी करतूत गांव वालों को बताने की बात कही। इस पर युवक ने युवती को वहां से भगा दिया और महिला की गला घोटकर हत्या कर दी।
हत्‍या का दूसरा रूप देने की कोशिश की

बता दें कि मेरठ (Meerut) के किठौर (Kithore) क्षेत्र के सालौर गांव में हुई महिला की हत्या से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। महिला ने गांव के ही अनिल को एक युवती के साथ खेत में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। बदनामी छुपाने के लिए अनिल ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या को दूसरा रूप देने के लिए आरोपी ने महिला के कपड़े भी अस्त-व्यस्त कर दिए थे।
यह भी पढ़ें

Meerut: Diwali से पहले पुलिस 10 ट्रकों में भरकर लाई पटाखे

आम के बाग में मिला था शव

किठौर इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी ने बताया कि 4 अक्तूबर को थाना क्षेत्र के सिलौर गांव की महिला जगवती का शव आम के बाग में मिला था। जगवती के पति रिटायर्ड फौजी वीर सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रोजन्त त्यागी का कहना है क‍ि पुलिस ने घटनास्थल का कई बार मौका-मुआयना किया। मुखबिरों के साथ ही सादी वर्दी में कुछ पुलिसकर्मियों को गांव में घटना के बारे में जानकारी लेने के लिए लगाया गया था। इस बीच पुलिस को गांव के ही अनिल पर शक हुआ।
यह भी पढ़ें

शादी करने के बाद घर की जगह थाने पहुंच गया यह जोड़ा और फिर…- देखें वीडियाे

पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा

इसके बाद से ही अनिल की गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जा रही थी। वह बुधवार को कहीं जाने के लिए किठौर के हापुड़ (Hapur) तिराहे पर खड़ा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे वहीं पर दबोच लिया था। अनिल ने बताया कि उसके कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। 4 अक्तूबर को वह खेत पर एक युवती के साथ था। इस दौरान जगवती ने उसे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसने उसकी शिकायत गांव में जाकर करने की धमकी दी। इसके बाद बदनामी के डर से उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Home / Meerut / Meerut: महिला ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा तो कही यह बात- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो