scriptपुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, सपा नेता के घर डाली थी डकैती | Meerut police killed 50 thousand prize crook Sajan alias Kallu in an encounter | Patrika News
मेरठ

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, सपा नेता के घर डाली थी डकैती

मेरठ पुलिस से हुई मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश साजन ढेर हो गया। साजन उर्फ कल्लू ने सपा नेता के घर डकैती डाली थी।

मेरठJan 12, 2023 / 07:41 pm

Kamta Tripathi

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, सपा नेता के घर डाली थी डकैती

मुठभेड़ स्थल का जायजा लेते एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण और अन्य अधिकारी

मेरठ में सपा नेता के घर डकैती डालने के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया। मारे गए बदमाश का नाम साजन उर्फ कल्लू है और वह D84 गैंग का सरगना है। साजन पर पर 20 से अधिक मुकदमे दर्ज थे।

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में आज गुरुवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली से इनामी बदमाश ढेर हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें

भीड़ ने पुलिस टीम पर किया पथराव सिपाही घायल, चोरी का आरोपी छुड़ाया

मुठभेड़ में मारा गया साजन उर्फ कल्लू इंचौली थाने का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ गंभीर अपराधों के मुकदमे दर्ज हैं। बताया गया कि वह गोली चलाने में माहिर था और उसने पुलिस पर कई बार गोली चलाई थी। साजन उर्फ कल्लू का पूरे इलाके में आतंक था।

यह भी पढ़ें

पीलीभीत में बोले प्रवीण तोगड़िया, एकजुटता हिंदुओं में नहीं आई तो ना हिंदू बचेंगे, ना ठाकुर, ना कोई मिश्रा



बताया गया कि गंगानगर में सपा नेता के घर डकैती मामले में साजन उर्फ कल्लू वांछित चल रहा था। डकैती की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी सुशील गुर्जर था। जिसे देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उससे पूछताछ करने के बाद मेरठ पुलिस ने सुशील गुर्जर के दो साथियों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया था। दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए थे।

Home / Meerut / पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, सपा नेता के घर डाली थी डकैती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो