scriptPanchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ में 5 तगड़े ट्विस्ट, इन्हें जान आप सीरीज देखने को हो जाएंगे मजबूर | Panchayat Season 3 release date 28 may on amazon prime Video ott web series 5 big twists | Patrika News
OTT

Panchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ में 5 तगड़े ट्विस्ट, इन्हें जान आप सीरीज देखने को हो जाएंगे मजबूर

Panchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज जल्द रिलीज होने वाली है। ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज की कहानी में कई नए मोड़ देखने को मिलेंगे। आइए बताते हैं इस सीरीज में आने वाले 5 सबसे बड़े ट्विस्ट के बारे में।

मुंबईMay 16, 2024 / 09:36 am

Kirti Soni

Panchayat Season 3

‘पंचायत 3’ Panchayat Season 3)

Panchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज 28 मई को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली हैं। ‘पंचायत 3’ सीरीज का ट्रेलर 15 मई को रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज के आने वाले सीजन में फुलेरा गांव की कहानी में 5 बड़े बदलाव और ट्विस्ट दिखाए जाएंगे। इन बदलाव को जानकार आप ‘पंचायत 3’ को देखने पर मजबूर हो जाएंगे। ‘पंचायत’ वेब सीरीज के दो सीजन ने दर्शकों को ऑलरेडी भर-भरके एंटरटेन किया। आइए जानते हैं कि कौन से 5 ट्विस्ट आए हैं ‘पंचायत 3’ में।

फुलेरा का नया सचिव

‘पंचायत 2’ सीरीज खत्म होते-होते सेक्रेटरी का ट्रांसफर हो जाता है। ‘पंचायत 3’ में इसके आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर 15 मई को रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज के रिलीज किए गए ट्रेलर में दिखाया गया है कि पिछले सीजन में सेक्रेटरी का ट्रांसफर होता है और फुलेरा गांव को एक नया सचिव मिलता है। नया सचिव फुलेरा गांव के प्रधान जी को फोन करता है लेकिन वह फोन नहीं उठाते है। इसके बाद फिर से अभिषेक त्रिपाठी ही गांव के सचिव बनते हैं।

रिंकी और सचिव का रोमांस

‘पंचायत 2’ सीरीज में रिंकी और सचिव मिले थे। दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी। इस सीजन में रिंकी सचिव जी को मन ही मन पसंद करने लगी थी। ‘पंचायत 3’ में रिंकी और सचिव जी के बीच नजदीकियां बढ़ जाएंगी।
दोनों की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। गांव के माहौल की वजह से दोनों एक दूसरे से छिप-छिपकर मिलने लगेंगे।

आवास योजना में गड़बड़ी

‘पंचायत 2’ में फुलेरा गांव के लोग कई समस्याओं से परेशान थे। सचिव जी के कई प्रयास करने पर कुछ चीजें ठीक हुई थीं। ‘पंचायत 3’ में फुलेसा गांव वासियों के लिए पीएम आवास योजना लाई जाएगी। फुलेरा गांव के ‘बनराकस’ जी को इस योजना से भ्रष्टाचार की बू आने लगती है। ‘बनराकस’ जी अपने शक के कारण सचिव जी और प्रधान जी को सवालों के घेरे में खड़ा कर देते हैं।

प्रधान का विधायक से समझौता

‘पंचायत 3’ में देखने को मिलेगा कि फुलेरा में सड़क बनने पर ‘बनराकस’ को आपत्ति होती है। इस वजह से ‘बनराकस’ और प्रधान के बीच बहस हो जाती है। ‘बनराकस’ विधायक के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंच जाता है। इस दौरान प्रधान जी, सचिव जी से विधायक के साथ समझौता करने के लिए बोलते हैं।

‘पंचायत 3’ में लड़ाई और फायरिंग

‘पंचायत 2’ में फुलेरा गांव के लोगों के बीच प्यार और समझदारी को दिखाया गया है। इस सीजन में किसी भी तरह की बड़ी लड़ाई और दंगों को नहीं दिखाया गया है। ‘पंचायत’ सीरीज के आने वाले सीजन ‘पंचायत 3’ में लोगों के बीच काफी लड़ाई देखने को मिलेगी। इस सीजन में ताबड़तोड़ फायरिंग भी देखने को मिलने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ में 5 तगड़े ट्विस्ट, इन्हें जान आप सीरीज देखने को हो जाएंगे मजबूर

ट्रेंडिंग वीडियो