scriptAccident News: दर्दनाक हादसा! बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, चार की मौत, 15 घायल | Tragic accident Bus and truck collide fiercely four killed, 15 injured in Tamil Nadu | Patrika News
राष्ट्रीय

Accident News: दर्दनाक हादसा! बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, चार की मौत, 15 घायल

Accident News: चेन्नई-त्रिची राजमार्ग पर एक बस के एक लॉरी से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई और पंद्रह घायल हो गए।

नई दिल्लीMay 16, 2024 / 09:34 am

Anish Shekhar

Accident News: तमिलनाडु के उपनगरीय क्षेत्र मधुरंथनगम में चेन्नई-त्रिची राजमार्ग पर एक ओमनी बस के एक लॉरी से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई और पंद्रह घायल हो गए। जिला, पुलिस ने कहा। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित चेन्नई जा रहे थे जब उनकी बस राजमार्ग पर एक ट्रक से टकरा गई।
पदलम पुलिस अधिकारियों ने कहा, “चेन्नई-त्रिची राजमार्ग पर, एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही ओमनी ने नियंत्रण खो दिया और दूसरे ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में ओमनी बस में बैठे लगभग चार लोगों की मौत हो गई और पंद्रह से अधिक घायल हो गए।”
पुलिस अधिकारियों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, घायल पीड़ितों को इलाज के लिए चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया और शवों को आगे की चिकित्सा औपचारिकताओं के लिए भेजा गया। यह एक विकासशील कहानी है और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।
इससे पहले, बुधवार रात मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक एसयूवी के दूसरे वाहन से टकरा जाने से करीब आठ लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। हादसा इंदौर के व्यस्त इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर हुआ.

Hindi News/ National News / Accident News: दर्दनाक हादसा! बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, चार की मौत, 15 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो