इस महिला नेता के पति की गाड़ी में जाकर चोरी करते थे बदमाश, लगा रहा था भाजपा का झंडा

मेरठ में जानी थाना पुलिस ने हाईवे पर गाड़ि‍यों से डीजल चोरी करने वाले गैग के पांच सदस्यों को दबोचा

By: sharad asthana

Published: 26 Jan 2018, 11:24 AM IST

मेरठ। जानी थाना पुलिस ने बुधवार को ऐसे चोरों को पकड़ा है, जो एक महिला नेता के पति की गाड़ी में चाेरी की वारदात को अंजाम देते थे। चोरी की योजना भी बिल्कुल प्लानप्रूफ होती थी। चेयरमैन लिखी बुलेरो देखकर पुलिस भी हाथ नहीं डालती थी। चोरी करने वाले वारदात के समय कभी-कभी बुलेरो पर सत्ता दल भाजपा का झंडा भी लगा लेते थे। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वे लोग हाईवे पर गाड़ि‍यों से डीजल चोरी करने का काम करते थे। अधिकांश वारदात में उन्होंने चेयरमैन की बुलेरो का प्रयोग किया था। वे हाईवे पर स्थित ढाबे या रोड के किनारे खड़े वाहनों से डीजल चोरी करते थे।

योगीराज में तड़प-तड़पकर मर गई बेजुबान गाय, लेकिन नहीं पहुंचे गो रक्षा दल के सदस्य

खिवाई चेयरमैन के पति की है बुलेराे

उन्‍होंने बताया कि बुलेरो पर चेयरमैन लिखा होने के कारण कोई उन पर शक भी नहीं करता था। जानी थाना पुलिस ने बुधवार रात में हाईवे पर गाड़ि‍यों से डीजल चोरी करने वाले गैग के पांच सदस्यों को धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से एक बुलेरो बरामद की, जिस पर चेयरमैन लिखा हुआ था। पूछताछ में पता चला कि यह बुलेरो खिवाई की चेयरमैन शमीला के पति सलम की है। पुलिस ने इसके पास से दो बुलेरो पिकअप गाड़ि‍यों में लदा दो हजार लीटर डीजल भी बरामद किया है। बदमाशों ने बताया कि वह रात को हाईवे पर घूमकर बड़े वाहनों से डीजल चोरी करके उसे बेचते थे।

वेस्ट यूपी में लगने वाले बिजली के मेगा कैंप आपके लिए हैं बहुत फायदेमंद, जानें कैसे

चेयरमैन पति व उसके भाई का नाम भी आया सामने

मौके से पकड़ा गया खिवाई निवासी असलम खिवाई की चेयरमैन की गाड़ी का चालक है। एक अन्य बदमाश शामली जिले का डोला निवासी तस्लीम है। बदमाशों ने बताया कि चेयरमैन पति व उसका भाई भी गिरोह में शामिल है। इस मामले में जब एसपी देहात राजेश कुमार से बात की गई तो उनका कहना था कि चेयरमैन के पति की संलिप्तता की जांच की जा रही है। निसार नाम का एक व्यक्ति और मामले में शामिल है, जिसकी तलाश की जा रही है। निसार खिवाई चेयरमैन पति का छोटा भाई है। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

BJP
Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned