एमएलसी चुनाव: भाजपा ने फूंकी जान, इन दिग्गज स्टार प्रचारकों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

Highlights
- तीन दिन प्रत्येक मतदान केंद्र पर होगा सम्मेलन
- पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल 27 को बुलंदशहर में
- दिग्गजों को सौंपी सम्मेलन की कमान

By: lokesh verma

Published: 26 Nov 2020, 12:49 PM IST

मेरठ. मेरठ खंड स्नातक और शिक्षक संघ चुनाव के लिए भाजपा ने अंतिम दिनों में प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। मेरठ स्थित पश्चिम क्षेत्र के कार्यालय में पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें तय किया गया कि आगामी 27, 28 नवंबर को भाजपा एमएलसी चुनाव में जीत के लिए मतदाता सम्मेलन का आयोजन करेगी। इसका उद्देश्य चुनाव में एक-एक मतदाता तक पहुंचना होगा।

यह भी पढ़ें- योगी सरकार का फैसला, यूपी में 6 महीने तक एस्मा लागू, हड़ताल करने वाले कर्मचारी जाएंगे जेल

गाजियाबाद में तीन तो गौतमबुद्धनगर में छह सम्मेलन

सम्मेलन के दौरान पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल 27 नवंबर को बुलंदशहर से अनूप शहर में मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बुलंदशहर में कुल 10 मतदाता सम्मेलन होंगे। सहारनपुर जिला में 10 सम्मेलन होंगे और आयुष मंत्री धर्मवीर सैनी प्रमुख रूप से रहेंगे। हापुड़ जनपद में 6 सम्मेलन होंगे, इनमें जनरल वीके सिंह और मेरठ हापुड़ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल मुख्य वक्ता के रूप में रहेंगे। बागपत जनपद में 7 सम्मेलन होंगे, जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी मुख्य वक्ता के रूप में रहेंगे। शामली में पांच सम्मेलन होंगे। जिला गाजियाबाद में 3 सम्मेलन आयोजित होंगे, जिनमें राज्यसभा सांसद कांता कर्दम मुख्य वक्ता के रूप में रहेगी। गौतमबुध नगर में 6 सम्मेलन होंगे। जिसमें शिक्षक प्रत्याशी श्री चंद शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष वह विधायक नोएडा पंकज सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री ठाकुर हरीश सिंह, गाजियाबाद महानगर में केंद्र सरकार में मंत्री जनरल वीके सिंह, प्रदेश सरकार में मंत्री अतुल गर्ग राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल प्रमुख रूप से मौजूद रहेंगे।

मेरठ की कमान विधायक संगीत सोम के हाथ

पश्चिम उप्र के क्षेत्र के मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा ने बताया कि मेरठ जनपद में 11 सम्मेलन होंगे। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में विधायक संगीत सोम, दिनेश खटीक, जितेंद्र सतवाई और सत्यवीर त्यागी रहेंगे। मेरठ महानगर में सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल और सोमेंद्र तोमर मुख्य वक्ता के रूप में रहेंगे।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी एक नया आदेश, शादी समारोहों के लिए अनुमति जरूरी नहीं

BJP
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned