scriptपुलिस के सामने जानलेवा हमले के आरोपी की गोलियां बरसाकर हत्या, दो गिरफ्तार, देखें वीडियो | murderous attack accused murdered in front of meerut police | Patrika News
मेरठ

पुलिस के सामने जानलेवा हमले के आरोपी की गोलियां बरसाकर हत्या, दो गिरफ्तार, देखें वीडियो

Highlights

थाना पुलिस के साथ गए थे वादी पक्ष के लोग
आरोपी को देखते ही वादी पक्ष खो बैठा आपा
मानपुर गांव से लेकर मोर्चरी तक मच गया हंगामा

मेरठNov 04, 2019 / 10:23 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। थाना पुलिस की मौजूदगी में वादी पक्ष जानलेवा हमले के आरोपी को देखते ही आपा खो बैठे और गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की वारदात अपने सामने होते देख पुलिसकर्मियों और दारोगा के हाथ-पांव फूल गए। गोलियां चलती देख पुलिसकर्मी खुद अपने बचाव में जुट गए। वहीं मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य हमलावर मौके से फरार हो गए। कत्ल की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप तो मचा ही। साथ ही मानपुर गांव में भी घटना को लेकर तनाव है। बता दें कि मानपुर गांव में ठाकुरों और कश्यप बिरादरी के बीच हमेशा तनाव रहता है। हत्या कश्यप बिरादरी के व्यक्ति की हुई है।
यह भी पढ़ेंः अयोध्या मामले पर फैसला आने से पहले पुलिस ने तैयार किया प्लान, जुलूस और आतिशबाजी पर लगाई रोक

घटना रविवार शाम की है। भावनपुर के मानपुर में पुलिस के सामने ही जानलेवा हमले के आरोपित कोल्हू स्वामी की गोली बरसाकर हत्या कर दी गई। पुलिस दबिश में साथ आए वादी पक्ष ने ही वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद गांव से लेकर मोर्चरी तक हाहाकार मच गया। गांव में कई थानों का फोर्स लगाकर मामला शांत करना पड़ा, लेकिन अभी भी गांव में तनाव बना हुआ है। पुलिस ने कस्टडी में हत्या की बात से इनकार किया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ लिया।
यह भी पढ़ेंः प्रेमी को फोन करके पति से पेटीज खिलाने की जिद की, फिर कालोनी से निकलते ही हुई धांय-धांय

रविवार को दारोगा बिजेंद्र भावनपुर पुलिस के साथ मानपुर में जानलेवा हमले के आरोपित कोल्हू स्वामी धीरू कश्यप को पकडऩे गई थी। पुलिस के साथ वादी पक्ष से विजय सिंह का परिवार भी साथ था। धीरू के भाई वीर सिंह ने बताया कि पुलिस को देखते ही कोल्हू से धीरू खेत के रास्ते भाग गया। पुलिस कोल्हू पर रुक गई और विजय सिंह के बेटे और पोतों ने धीरू का पीछा किया। उन्होंने भागते हुए धीरू पर गोलियां बरसा दीं। गोली धीरू को लगी और वह वहीं गिर गया। इसके बाद भी हमलावर नहीं रूके और उन्होंने गिरे हुए धीरू पर कई राउंड फायर कर दिए। इसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। धीरू को खून से लथपथ देखकर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में घर पर मौजूद धीरू की पोती निशा को बुलाया गया। उसके बाद धीरू को मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ेंः Air Pollution: दो दिन के लिए इस जनपद के कक्षा 12 तक के सभी स्कूल बंद

निशा की तरफ से दी गई तहरीर पर विजय सिंह, उसके बेटे मुकेश, राजेश एवं पोते अभिषेक और रिंकू को नामजद किया गया। विजय सिंह और मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। निशा का कहना है कि शनिवार को नल पर पानी लेने जा रही थी। तभी अभिषेक और रिंकू ने रास्ते में रोककर धीरू की हत्या करने की धमकी दी थी। धमकी के बाद से धीरू अपने कोल्हू में ही बैठ गया था। वह घर नहीं आया था। वहीं एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि कुछ लोगों ने जानलेवा हमले के आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने पुलिस की दबिश के दौरान हत्या की घटना से इनकार किया है।

Home / Meerut / पुलिस के सामने जानलेवा हमले के आरोपी की गोलियां बरसाकर हत्या, दो गिरफ्तार, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो