scriptPetrol-Diesel Price Today : पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने तोड़े पिछले सभी रिकॉर्ड, जानें आज के रेट | petrol diesel price today in meerut | Patrika News
मेरठ

Petrol-Diesel Price Today : पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने तोड़े पिछले सभी रिकॉर्ड, जानें आज के रेट

Petrol-Diesel Price Today : तेल की बढ़ती कीमतों ने लोगों का बजट बिगाड़ा। मेरठ में पेट्रोल की कीमत अब 102 रुपये प्रति लीटर को पार कर गई है। प्रतिदिन डीजल की कीमतों में हो रहे बदलाव के चलते आज डीजल के दाम मेरठ में 94.45 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गए हैं।

मेरठOct 17, 2021 / 10:13 am

lokesh verma

petrol-diesel price: पेट्रोल-डीजल के दामों में स्थिरता

petrol-diesel price: पेट्रोल-डीजल के दामों में स्थिरता

मेरठ. Petrol-Diesel Rate Today : आज फिर पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। मेरठ में पेट्रोल की कीमत अब 102 रुपये प्रति लीटर को पार कर गई है। वहीं, डीजल के दामों में भी वृद्धि हुई है। पिछले एक सप्ताह से लगातार पेट्रोल की कीमतों में बदलाव हो रहा है, जिसके चलते मेरठ में पेट्रोल के दाम 102.27 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गए हैं। इससे पहले मेरठ में आखिरी बार 16 अक्टूबर यानी शनिवार को पेट्रोल की कीमतों में 0.34 रुपए की बढ़ोतरी हुई थी।
पेट्रोल के साथ ही डीजल के दामों में भी वृद्धि देखी गई है। प्रतिदिन डीजल की कीमतों में हो रहे बदलाव के चलते आज डीजल के दाम मेरठ में 94.45 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गए हैं। इससे पहले मेरठ में शनिवार 16 अक्टूबर, 2021 को डीजल दामों में 0.36 रुपए की बढ़ोतरी हुई थी। आए दिन हो रही बढ़ोतरी से लोगों को अब परेशानी होने लगी है।
यह भी पढ़ें- Gold Rate Today : धड़ाम से गिरा सोने का भाव, चांदी स्थिर, जानिए आज का रेट

तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि कर रही हैं। इससे आम लोग परेशान हैं। शनिवार को भी पेट्रोल की कीमत में 34 पैसे का उछाल आया था। वहीं, डीजल के मूल्य में 35 पैसे का इजाफा हुआ था। आंकड़ों पर गौर करें तो एक अक्टूबर को मेरठ में पेट्रोल 99 रुपये के आसपास था। वहीं, डीजल लगभग 92 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा था। पेट्रोल पंप संचालकों का कहना है कि आगे के दिनों में इसके दामों में और इजाफा संभव है। कच्चे तेल की कीमतें बढ़ने की वजह से पेट्रोल-डीजल के मूल्य में वृद्धि हो रही है।

Home / Meerut / Petrol-Diesel Price Today : पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने तोड़े पिछले सभी रिकॉर्ड, जानें आज के रेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो