script रालोद नेता के बेटे की दिनदहाड़े हत्या, हमलावरों ने पहले पीटा फिर मार दी गोली | RLD leader's son murdered first beat him and then shot him | Patrika News

रालोद नेता के बेटे की दिनदहाड़े हत्या, हमलावरों ने पहले पीटा फिर मार दी गोली

locationमेरठPublished: Dec 12, 2023 07:47:13 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में रालोद नेता प्रवीण कुमार के बेटे कार्तिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वह आइआइएमटी यूनिवर्सिटी गंगानगर में बीबीए का छात्र था। वह पास के ही गांव चिंदौड़ी में किसी मित्र से मिलने गया था। बताया जा रहा है कि हमलावर वहीं पहुंचे और हत्या कर दी।

RLD leader's son murdered first beat him and then shot him
Meerut News: रोहटा थाना क्षेत्र के अट्टा गांव के पास बाइक सवार छात्र को तीन लोगों ने तमंचे से गोली मार दी। गोलियों की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण घायल छात्र को सुभारती अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर मौके पर परिजन और ग्रामीण पहुंचे। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर दिया।
रोहटा गांव के रालोद नेता प्रवीण कुमार का 22 वर्षीय पुत्र कार्तिक आइआइएमटी यूनिवर्सिटी गंगानगर में बीबीए का छात्र था। परिजनों के अनुसार, मंगलवार दोपहर को वह बाइक से पास के ही गांव चिंदौड़ी में मित्र से मिलने गया था। घर लौटते समय अट्टा गांव के बाहरी छोर पर विवाह मंडप के पास पहले से खड़े बाइक सवार तीन युवकों ने कार्तिक को रोक लिया।
पहले की मारपीट फिर मारी गोली

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, आरोपितों ने कुछ देर छात्र से बातचीत की। इसके बाद उससे मारपीट शुरू कर दी। छात्र अचानक जान बचाने को भागा तो आरोपितों ने तमंचे से गोली मार दी। छाती में गोली लगने से वह जमीन पर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीणों को आते देख हमलावर तमंचा लहराते हुए कल्याणपुर गांव की तरफ फरार हो गए।
भीड़ ने किया हंगामा

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस छात्र को उपचार के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं, छात्र की हत्या की सूचना गांव में लगते ही रोष फैल गया। ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई और आरोपितों जी गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। वहीं, जांच में आरोपित भदौड़ा गांव के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो