scriptआरटीओ और एडीएम सिटी ऑफिस में कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, दोनों कार्यालय तीन दिन के लिए बंद | RTO and ADM city office in Meerut closed after found corona infected | Patrika News
मेरठ

आरटीओ और एडीएम सिटी ऑफिस में कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, दोनों कार्यालय तीन दिन के लिए बंद

Highlights
– एडीएम सिटी और RTO के कर्मचारी कोरोना संक्रमित- Meerut में तेज गति से फैल रही कोरोना महामारी- 50 नए मरीजों के साथ संक्रमितों की संख्या 1209

मेरठJul 07, 2020 / 11:19 am

lokesh verma

Former Cell Tex officer corona infected in bhilwara

Former Cell Tex officer corona infected in bhilwara

मेरठ. जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को एडीएम सिटी कार्यालय के कर्मचारी समेत 50 नए कोरोना मरीज मिले हैं। एडीएम सिटी और आरटीओ ( RTO ) का कर्मचारी कोरोना ( Covid 19 ) संक्रमित मिलने के बाद दोनों ऑफिसों को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें- कोरोना से खौफजदा चार डाक्टरों और 40 नर्सों ने छोड़ी नौकरी, अपर मुख्य सचिव ने दिए FIR के निर्देश

सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि सोमवार को 50 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिनमें 25 महिलाएं भी शामिल हैं। संक्रमित व्यक्तियों में एडीएम सिटी कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी मिलने के बाद एडीएम सिटी कार्यालय को सेनेटाइज कराते हुए फिलहाल बंद कर दिया गया है। सीएमओ के मुताबिक, इसी के साथ नए केसों में एक आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, पत्रकार, राशन विक्रेता और सफाई कर्मचारी भी संक्रमित मिले हैं, जिसके बाद अब जिले में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1209 गया है। इनमें से 798 को अब तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। 70 गंभीर मरीजों की मौत हो चुकी है। फिलहाल जिले में कोरोना के कुल 341 सक्रिय हैं।
लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कॉलिज के कोविड-19 विभाग के सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि कुल 2578 नमूने लिए गए थे, जिनमें 50 नए कोरोना संक्रमितों मिले हैं। डॉ. चौधरी ने बताया कि कोविड 19 की रोकथाम के लिये विशेष सर्विलांस अभियान के तहत आज 83121 घर शामिल किये गये जहां से 477 नमूने लिये गये। जिले में 1209 संक्रमितों में से अब तक 798 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि अब तक 70 की मृत्यु हो चुकी है। जिले में अभी 341 कोरोना मरीजों का अस्पताल में उपचार जारी है।

Home / Meerut / आरटीओ और एडीएम सिटी ऑफिस में कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, दोनों कार्यालय तीन दिन के लिए बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो