Tokyo Olympics: निशानेबाजी में यूपी के छोरे ने दिखाया कमाल, मेडल पक्का कर फाइनल में बनाई जगह

मेरठ के चारों ओर से उठी दुआ, जीत लो जहान। परिजनों के दिल की धड़कन हुई तेज। सौरभ चौधरी के गोल्ड जीतने की उम्मीद।

By: Rahul Chauhan

Published: 24 Jul 2021, 01:28 PM IST

मेरठ। मेरठ के सौरभ चौधरी (saurabh chaudhary) ने टोक्यो ओलंपिक (tokyo olympics) में 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में निशाना साधते हुए फाइनल (finals) में जगह बनाकर अपना एक पदक पक्का कर लिया है। वहीं मेरठवासियों को उम्मीद है कि सौरभ गोल्ड पर निशाना लगाएंगे। दरअसल, मेरठ का लाल सौरभ अब टोक्यो में 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में फाइनल में निशाना साधेगा। इस समय मेरठ के साथ ही देश की हर जुबां पर यही शुभकामना है बेस्ट ऑफ लक सौरभ,जीत लो जहान। ले आओ, देश के लिए गोल्ड मेडल।

यह भी पढ़ें: Traffic Challan के लिए अब नहीं काटने होंगे चक्कर, घर बैठे वर्चुअल कोर्ट में हो जाएगा निस्तारण

बता दें कि सौरभ का शनिवार को भारतीय समय के अनुसार सुबह 9:30 बजे क्वालिफिकेशन राउंड हुआ, जिसमें 586 अंकों के साथ सौरभ ने फाइनल में बनाई ली है। सौरभ से पदक की उम्मीद पक्की मानी जा रही है। टोक्यो ओलंपिक में सौरभ चौधरी का नाम पदक जीतने के मजबूत दावेदारों में शुमार है। सौरभ के कोच अमित श्योराण ने कहा उन्हें पूरी उम्मीद है सौरभ पदक लेकर आएगा। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदकों की झड़ी लगाने वाले सौरभ के लिए अग्नि परीक्षा होगी।

यह भी पढ़ें: हैरतअंगेज: जमीन फटकर कई फीट ऊपर आई मिट्‌टी की सतह, वीडियो वायरल

क्वालिफिाइंग राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए रैंक में पहले स्थान पर रहने के बाद परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली। लेकिन फाइनल राउंड से पहले सभी की धड़कने तेज हो रहीं हैं। सौरभ चौधरी के भाई नितिन चौधरी ने बताया मम्मी व पापा सहित परिवार के सदस्यों की धड़कनें बढ़ने लगी हैं। सरूरपुर के कलीना गांव निवासी सौरभ चौधरी के परिवार के सदस्यों की धड़कने बढ़ने लगी हैं। बड़े भाई नितिन चौधरी ने बताया कि हमें इस दिन का बेसब्री से इंतजार था। जीवन का सबसे बड़ा सपना पूरा होने जा रहा है। उन्होंने कहा सबकुछ ठीक रखा तो भाई पदक जीतकर जरूर लौटेगा।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned