scriptCAA: मेरठ में फिर पाकिस्तान के समर्थन में हुई नारेबाजी, पुलिस ने एक को दबोचा | Sloganeering in support of Pakistan in Meerut police one arrested | Patrika News
मेरठ

CAA: मेरठ में फिर पाकिस्तान के समर्थन में हुई नारेबाजी, पुलिस ने एक को दबोचा

Highlights

मेरठ के मवाना में जुमे की नमाज के बाद सड़क पर आ गए थे लोग
पुलिस से घिरने पर भाग खड़े हुए जमा लोग, एक को घेरकर पकड़ा
थाने ले जाकर पुलिस कर रही पूछताछ, उसके साथियों की तलाश

मेरठJan 03, 2020 / 09:01 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। CAA के विरोध को लेकर मेरठ (Meerut) में 20 दिसंबर को बवाल हुआ था। उसके बाद से शहर की स्थिति सामान्य होने लगी। शुक्रवार को भी शहर में भारी पुलिस बल के बीच मस्जिदों में जुमे की नमाज (Juma Ki Namaz) तो सामान्य रूप से हुई, लेकिन में मवाना (Mawana) कस्बा में कुछ युवक मोहल्ला तिहाई स्थित मस्जिद (Masjid) के बाहर नमाज के बाद सड़क पर उतर आए। इन्होंने न सिर्फ जमकर उत्पात मचाया बल्कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। पुलिस (Police) के पहुंचने पर ये भाग खड़े हुए। पुलिस ने घेरकर एक युवक को गिरफ्तार किया है। इससे पूछताछ करके इसके साथियों की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ेंः Meerut: बवाल के दौरान फायरिंग करने वालों की पहचान के बाद इनाम घोषित, पुलिस ने शुरू की घेराबंदी

मेरठ के मवाना में में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने से माहौल एक बार फिर गर्मा गया है। जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस और प्रशासन को मिली। एसडीएम ऋषिराज, सीओ यूएन मिश्रा समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए।। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के पहुंचते ही युवक भाग खड़े हुए, पुलिस ने पूछताछ के बाद एक आरोपी अब्बुजर पुत्र जर्रार अहम निवासी मोहल्ला तिहाई को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। इस मामले में एडीजी मेरठ प्रशांत कुमार का कहना है कि पाकिस्तान समर्थित नारेबाजी में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। देश विरोधी नारेबाजी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो