scriptसुदीक्षा भाटी की मौत की जांच के लिए एसआईटी गठित, तीन दिन में पूरी होगी जांच | sudiksha bhati case SIT formed in meerut | Patrika News
मेरठ

सुदीक्षा भाटी की मौत की जांच के लिए एसआईटी गठित, तीन दिन में पूरी होगी जांच

बुलंदशहर में छात्रा सुदीक्षा भाटी (Sudiksha Bhati) की सोमवार को सड़क हादसे में मौत के बाद प्रशासनिक और पुलिस मशीनरी एक्टिव हो गई है।

मेरठAug 11, 2020 / 10:20 pm

Abhishek Gupta

Sudiksha Bhati

Sudiksha Bhati

मेरठ. बुलंदशहर में छात्रा सुदीक्षा भाटी (Sudiksha Bhati) की सोमवार को सड़क हादसे में मौत के बाद प्रशासनिक और पुलिस मशीनरी एक्टिव हो गई है। घटना के बाद परिवारवालों का आरोप है कि छेड़छाड़ के बाद यह हादसा हुआ। इस पूरे मामले में मंगलवार को आईजी रेंज मेरठ ने एसआईटी टीम (SIT Team) गठित कर दी है। मेरठ रेंज प्रवीण कुमार ने कहा है कि हम परिवार के ही बताए तथ्यों को लेकर चल रहे हैं। एसआईटी तीन दिन में पूरी जांच करेगी। तीन दिन बाद जब हम उनके सामने बैठेंगे तो मैं पूरा विश्वास दिलाता हूं कि बच्ची का परिवार जांच से संतुष्ट होगा।
ये भी पढ़ें- यूपी राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किया प्रत्याशी, 2018 में ली थी पार्टी की सदस्यता

इस पूरे मामले में एसआईटी की तीन टीमेें गठित की गई हैं। इसमें दो सीओ और एक इन्स्पेक्टर शामिल हैं। टीम सीओ सिटी बुलंदशहर दीक्षा सिंह के नेतृत्व में काम करेगी। इसमें एक टीम सुदीक्षा भाटी के घर पर रवाना की गई है। दूसरी टीम सुदीक्षा भाटी के मामा के घर रवाना की गई है और तीसरी टीम औरंगाबाद क्षेत्र में पूरे मामले की जांच कर रही है। परिवार के अलग-अलग बयान आए हैं। इस बारे में आईजी प्रवीण कुमार ने पत्रिका को बताया कि गठित की गई एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
ये भी पढ़ें- यूपी में आए रिकॉर्ड 5130 नए मामले, डिस्चार्ज पॉलिसी में हुआ बड़ा बदलाव

महिला आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र-

वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले में डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को पत्र लिखा है। आयोग ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज चेक की जाएं और पूरी पारदर्शिता के साथ मामले की जांच की जाए।

Home / Meerut / सुदीक्षा भाटी की मौत की जांच के लिए एसआईटी गठित, तीन दिन में पूरी होगी जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो