मेरठ में 3 जमाती समेत आधा दर्जन लोगों में कोरोना की पुष्टि, 43 पहुंची मरीजों की संख्या

Highlights

- तीन जमाती और तीन उनके संपर्क वाले लोग भी कोरोना पॉजिटिव मिले
- जिले में कोरोना के 6 और मामले आए सामने से संख्या पहुंची 43
- परीक्षितगढ के दो गांवों को भी पूरी तरह से किया गया सील

By: lokesh verma

Published: 10 Apr 2020, 12:25 PM IST

मेरठ. जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को जिले में छह और नए मामले सामने आए, जिसके बाद कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 43 तक पहुंच गई है। सामने आए सभी नए मामले जमातियों से ही संबंधित हैं, जिनमें तीन जमाती और बाकी उनके संपर्क में आए लोग हैं। बताया जा रहा है कि दो नए कोरोना पीड़ित मिलने के कारण अब परीक्षितगढ़ के दो गांवों को भी पूरी तरह गया सील किया गया है।

यह भी पढ़ें- Hapur में कोरोना वायरस के तीन नए केस और मिले, 6 पहुंची मरीजों की संख्या

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, गुरुवार को कुल 87 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। देर रात उनकी रिपोर्ट आई तो उनमें से छह कोरोनो पॉजीटिव निकले। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि ये सभी जमाती और उनके संपर्क वाले हैं। नए मामलों में तीन केस मवाना में, दो किला परीक्षितगढ़ में और एक मेरठ के हुमायूं नगर में सामने आया। मेडिकल के अधीक्षक ने बताया कि नए मरीजों में तीन जमाती और बाकी तीनों उनके संपर्क में आने वाले लोग हैं। इसके साथ ही मेरठ में कोरोना पीड़ितों का आंकडा 43 तक पहुंच चुका है, जिनमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को तीन जगह 47 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। इसके अलावा पचपेड़ा गांव में परिवार के 15 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। खरखौदा के लौटई गांव के एक डॉक्टर में भी कोरोना के लक्षण मिले थे, जो दिल्ली में हैं। उनके परिवार के भी 15 लोगों को क्वारंटीन किया गया है।

यह भी पढ़ें- ग्राउंड रिपोर्ट: सिलिंग के दौरान चरमराई व्यवस्था, लोगों को दूध और जरूरी सामान की किल्लत

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned