scriptनिकाह के 9 साल बाद नहीं हुई औलाद तो पत्नी को तीन तलाक देकर पति हुआ फरार | teen talaq given wife for not having child after 9 years of marriag | Patrika News
मेरठ

निकाह के 9 साल बाद नहीं हुई औलाद तो पत्नी को तीन तलाक देकर पति हुआ फरार

Highlights- मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का मामला- आरोपी ने दी दूसरा निकाह करने की धमकी- दोनों पक्षों ने बुलाई पंचायत, लगाए आरोप

मेरठNov 07, 2020 / 04:52 pm

lokesh verma

teen-talaq.jpg
मेरठ. तीन तलाक के लिए भले ही कानून बन गया हो, लेकिन तीन तलाक के मामले मेरठ में रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन तीन तलाक के केस थानों में पहुंच रहे हैं। पीड़िताओं की शिकायत पर थाने में मामले दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से तीन तलाक देने वालों के हौसले बुलंद हैं। ऐसा ही एक मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में सामने आया हैै। एक व्यक्ति ने निकाह के 9 साल बाद अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। तीन तलाक देने की वजह मात्र इतनी है कि उसकी पत्नी को निकाह के बाद अभी तक कोई औलाद नहीं हुई है। महिला ने थाने में शौहर और उसके परिजनों के साथ तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें- लव जिहादियों को मुस्लिम महिला ने दी ये चेतावनी, देखे वीडियो

थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक, क्षेत्र की शाहजहां कॉलोनी निवासी गुलनाज का निकाह 9 वर्ष पूर्व मजीद नगर निवासी शहजाद से हुआ था। निकाह के इतने साल बाद कोई औलाद नहीं होने से पति-पत्नी काफी परेशान थे। पत्नी के भीतर कोई कमी नहीं थी और शौहर अपना चेकअप नहीं कराता था। बच्चे नहीं होने को लेकर अक्सर विवाहिता को ही परेशान किया जाता था। पीड़िता का पति पहले भी कई बार तलाक और दूसरा निकाह करने की धमकी दे चुका था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों की कई बार पंचायत भी हुई, जिसके बाद मामला शांत हो जाता था।
आरोप है कि शनिवार सुबह दंपती में एक बार फिर विवाद हो गया, जिसके बाद पति ने तीन तलाक दे दिया। विरोध करने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। वह मायके पहुंची और जानकारी दी। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची तो वह फरार हो गया। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Home / Meerut / निकाह के 9 साल बाद नहीं हुई औलाद तो पत्नी को तीन तलाक देकर पति हुआ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो