scriptबहुमंजिला इमारत के 17वें फ्लोर से तीन वर्षीय बेटे को गोद में लेकर कूदी मां, दोनों की मौत | woman jumps off from 17th floor with his son in eco village society | Patrika News

बहुमंजिला इमारत के 17वें फ्लोर से तीन वर्षीय बेटे को गोद में लेकर कूदी मां, दोनों की मौत

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 07, 2020 04:36:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज-1 सोसायटी की घटना
– घरेलू कलह के चलते बच्चे के साथ सुसाइड करने की बात आ रही सामने
– पुलिस बोली- अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

greater-noida.jpg
ग्रेटर नोएडा. बिसरख कोतवाली क्षेत्र ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित हाईराइज साेसायटी की 17वीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने अपने बेटे के साथ जान दे दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। फिलहाल घरेलू कलह के चलते बच्चे के साथ सुसाइड की बात सामने आ रही है।
यह भी पढ़ेंं- युवती ने Matrimonial Site पर तय किया शादी का रिश्ता, बाद में युवक निकला ‘कंगाल’

दरअसल, यह घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज-1 सोसायटी की है। पुलिस के अनुसार, 25 वर्षीय प्रियंका त्यागी सोसायटी के एक फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहती थी। शनिवार सुबह प्रियंका का पति निशांत त्यागी पिता को लेने के लिए घर से बाहर गया था। इसी बीच प्रियंका का ननद रीमा से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के दाैरान प्रियंका ने ननद रीमा पर गर्म तेल फेंक दिया। इसक बाद खुद प्रियंका ने अपने तीन वर्षीय बेटे दिव्यांश को लेकर 17वीं मंजिल से छलांग लगा दी। ज्यादा ऊंचाई से गिरने के कारण मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।
इस घटना के बाद ननद रीमा को भी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है, क्योंकि वह गर्म तेल में झुलस गई थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही सुसाइड की असल वजह सामने आएगी। फिलहाल घरेलू विवाद की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि निशांत त्यागी मूलरूप से संभल का रहने वाला है। वहीं, उसकी बहन रीमा बीएम प्रथम वर्ष की छात्रा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो