scriptVideo: दरोगा ने महिला से कहा- तब करूंगा जांच, जब तुम… | woman blamed police sub inspector demand air ticket for investigation | Patrika News
मेरठ

Video: दरोगा ने महिला से कहा- तब करूंगा जांच, जब तुम…

महिला ने मामले में एसएसपी काे दी शिकायत
पीड़िता का आराेप ससुराल पक्ष के मारपीट व दहेज की मांग से परेशान हाेकर पुलिस काे दी थी शिकायत

मेरठMay 15, 2019 / 12:22 pm

Nitin Sharma

news

दरोगा ने महिला से कहा- तब करूंगा जांच, जब तुम…

मेरठ। शादी के बाद ससुरालियों द्वारा दहेज की मांग करने व मारपीट से परेशान होकर अपने घर लौटी महिला ने पुलिस से मामले की शिकायत दी है। उसने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, तो यूपी पुलिस में तैनात दरोगा ने महिला से जांच करने के लिए एयर टिकट की मांग कर दी। पीड़िता के असमर्थता जताने पर दरोगा ने उसकी जांच करने से ही इनकार कर दिया। इस वजह से पीड़िता ने जिले के एसएसपी के सामने गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें

इस बात को लेकर युवकों ने दिन दहाड़े शख्स की कर दी पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

दरोगा ने कहा मांग पूरी होने पर ही करूंगा जांच

जानकारी के अनुसार देहली गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का विवाह राजस्थान के जयपुर में हुआ था। शादी के बाद से ही उसके ससुराल के लोग उसको प्रताड़ित करते थे। इतना ही नहीं पति शादी के तुरंत बाद सऊदी अरब चला गया था। इसके बाद से वह नहीं लौटा। इसी से परेशान होकर महिला ने देहली गेट थाने में मुकदमा लिखवाया था। महिला अपने ससुरालियों पर कार्रवाई की मांग कर रही थी। पीड़िता का आरोप है कि उसके मामले की जांच कर रहे दरोगा से जब उन्हाेंने कार्रवाई करने की मांग की, तो उन्होंने राजस्थान जाने के लिए एयर टिकट की मांग कर दी। जब उसने टिकट दिलवाने में असमर्थता जताई, तो सब इंस्पेक्टर ने राजस्थान जाने में आनाकानी कर दी। इससे परेशान होकर महिला सोमवार को एसएसपी मेरठ नितिन तिवारी से मिलने पहुंची।

यह भी पढ़ें

दुकान पर खड़े डॉक्टर से ऐसे चेन लूटकर भागा बदमाश, सीसीटीवी फुटेज देख रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

मामले की कराई जा रही जांच

पीड़िता सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची थी। यहां उपस्थित मीडिया को पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी सास-ससुर और ननद उनको मारपीटते हैं। वहीं पति भी शादी के बाद से विदेश से नहीं लौटा। जिसके चलते उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस दरोगा ने भी हवाई टिकट की मांग कर दी। यह देने में वह असमर्थ है। जिसकों लेकर उन्होंने एसएसपी को शिकायत दी है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Meerut / Video: दरोगा ने महिला से कहा- तब करूंगा जांच, जब तुम…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो