scriptबच्चे ने जीभ से चेक की मोबाइल की बैटरी, ब्लास्ट होने से हुई मौत | Child checked mobile battery with tongue, death due to blast | Patrika News
मिर्जापुर

बच्चे ने जीभ से चेक की मोबाइल की बैटरी, ब्लास्ट होने से हुई मौत

– सोलर एनर्जी से मोबाइल की बैटरी करता था चार्ज

मिर्जापुरMar 26, 2021 / 05:46 pm

Neeraj Patel

1_8.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मिर्ज़ापुर. जिले के हलिया में कक्षा पांच में पढ़ने वाले छात्र के साथ बड़ा हादसा हो गया। बच्चे ने मोबाइल की बैटरी मुंह में रखकर जीभ से चेक करते समय फट गई। जिससे बच्चे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में बच्चे के मुंह के चिथड़े उड़ गए। हलिया के मतवार गांव में कक्षा 5 में पढ़ने वाले मोनू कोल(14)वर्ष घर मे नोकिया फोन की बैटरी मोबाइल से बाहर निकाल कर उसमे तार लगा कर चार्ज में लगाया। बैटरी के चार्ज होने के बाद वह बैटरी को निकाल कर जीभ से चेक करने लगा। तभी बैटरी में ब्लास्ट हो गया।

बैटरी के ब्लास्ट होने से उंसके मुंह के बाहरी हिस्से के चिथड़े उड़ गए। वह बुरी तरह से घायल हो गया। इलाज के लिए गंभीर रूप से घायल मोनू को परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आए। उसकी हालत गंभीर देखकर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस बीच रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई। पड़ोसियों का कहना है कि परिवार बेहद गरीब है। सोलर एनर्जी से हमेशा मोबाइल की बैटरी मोबाइल से निकाल कर चार्ज करते थे। मगर बैटरी को चेक करने के लिए जब बच्चे ने उसे जीभ से लगाया तो वह ब्लास्ट हो गई। परिजनों ने इस मामले में हलिया थाने में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

Home / Mirzapur / बच्चे ने जीभ से चेक की मोबाइल की बैटरी, ब्लास्ट होने से हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो