scriptCommissioner's shoes missing when he went to visit Vindhyachal | विंध्याचल दर्शन करने गए मंडलायुक्त के जूते हुए गायब, इंसपेक्टर का किया गया तबादला | Patrika News

विंध्याचल दर्शन करने गए मंडलायुक्त के जूते हुए गायब, इंसपेक्टर का किया गया तबादला

locationमिर्जापुरPublished: Feb 10, 2024 10:40:00 am

Submitted by:

Krishna Rai

विंध्याचल दर्शन करने पहुंचे मंडलयुक्त का जूता ही गायब हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी से जांच पड़ताल की। इस घटना के बाद धाम चौकी के निरीक्षक का तबादला भी कर दिया गया।

commissinor_mirzapur.jpg
मां विंध्यवासिनी के दर्शन के लिए मंडलायुक्त डा मुथुकुमार स्वामी विंध्याचल पहुंचे थे। जब वह मंदिर से दर्शन करके वापिस आए तो उनके जूते गायब थे। जिसके बाद पुलिस महकमें में हडक़ंप मच गया। धाम चौकी पुलिस ने छानबीन शुरू की। सीसीटीवी से निगरानी शुरू की गई। जांच पड़ताल के बाद पता चला कि मंडलायुक्त का जूता दूसरा कोई व्यक्ति पहनकर चला गया गया था। पुलिस ने उसकी तलाश कर जूते वापिस कराए। वहीं दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक ने धाम चौकी के निरीक्षक का स्थानांतरण कर दिया। निरीक्षण के स्थानांतरण के बाद जूते गायब होने की चर्चा और भी तेज हो गई। लोग इस स्थानांतरण को मंडलायुक्त के जूते गायब होने की घटना से जोड़ कर देखने लगे। वहीं पुलिस अधिकारियों द्वारा इसे रूटीन स्थानांतरण बताया गया। थानाध्यक्ष दयाशंकर ओझा ने बताया कि मंडलायुक्त का जूता गलती से एक व्यक्ति पहन कर चला गया था, और बाद में पता चलने के बाद उसने वापिस कर दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो