scriptIPS Ankit Mittal: योगी सरकार ने आईपीएस अंकित मित्तल को किया निलंबित, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में हुआ एक्शन | Patrika News
मिर्जापुर

IPS Ankit Mittal: योगी सरकार ने आईपीएस अंकित मित्तल को किया निलंबित, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में हुआ एक्शन

IPS Ankit Mittal: योगी सरकार ने कड़ा एक्शन लेते हुए आईपीएस अंकित मित्तल को निलंबित कर दिया है। अंकित मित्तल महिला मित्र से संबंधों को लेकर विवादों में आए थे। पिछले साल उन्हें मामले की शिकायत के बाद एसपी गोंडा के पद से हटाकर आरटीसी चुनार भेजा गया था। जानिए क्या था पूरा मामला।

मिर्जापुरJun 24, 2024 / 08:20 pm

Prateek Pandey

IPS Ankit Mittal

IPS Ankit Mittal

IPS Ankit Mittal: 2014 बैच के आईपीएस अंकित मित्तल को योगी सरकार ने निलंबित कर दिया है। पत्नी से बदसलूकी किए जाने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोपी पाए जाने पर आईपीएस अंकित मित्तल को निलंबित कर दिया गया है।

महिला मित्र से संबंध और पत्नी से बदसलूकी का है आरोप

आईपीएस अंकित मित्तल (IPS Ankit Mittal) को महिला मित्र से संबंधों को लेकर तलब किया गया था। पूर्व डीजी गोपाल गुप्ता के दामाद अंकित मित्तल पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया गया था। अब प्रशासन ने पत्नी और बच्चों के साथ बदसलूकी के आरोप सही पाए जाने पर उन्हें निलंबित कर दिया है।

इनामी डकैत के फर्जी एनकाउंटर का मुकदमा भी है दर्ज

शासन के निर्देश पर बीते देवीपाटन के मंडलायुक्त ने जांच कर अपनी रिपोर्ट सौंपी थी। इसके बाद पिछले साल 16 दिसंबर को शासन ने IPS Ankit Mittal का तबादला चुनार कर दिया गया था। वहीं शासन ने विभागीय जांच शुरू करते हुए डीजी प्रशिक्षण से पूरे प्रकरण पर रिपोर्ट मांगी और रिपोर्ट मिलने के बाद शासन ने अंकित मित्तल को निलंबित कर दिया। इसके पहले चित्रकूट का एसपी रहने के दौरान आईपीएस अंकित मित्तल पर इनामी डकैत भालचंद्र यादव के फर्जी एनकाउंटर का मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

Hindi News/ Mirzapur / IPS Ankit Mittal: योगी सरकार ने आईपीएस अंकित मित्तल को किया निलंबित, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में हुआ एक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो