scriptयूपी के विंध्यवासिनी मंदिर में अचानक लगी आग, मची अफरातफरी | Fire in vindhyavasini Temple campus in Up Mirzapur Vindhyachal | Patrika News
मिर्जापुर

यूपी के विंध्यवासिनी मंदिर में अचानक लगी आग, मची अफरातफरी

मंदिर परिसर में मौजूद पुलिसकर्मियों और स्थानीय पंडा समाज के लोगों ने आग पर काबू पाया।

मिर्जापुरFeb 19, 2019 / 07:15 pm

Akhilesh Tripathi

Fire in vindhyavasini Temple

विंध्यवासिनी मंदिर में अचानक लगी आग

मिर्जापुर. विश्व प्रसिद्ध मां विंध्यवासिनी मंदिर परिसर में दर्शन पूजन के समय उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक महिला दर्शनार्थी के आरती के दौरान अचानक आग लग गई। आग महिला की साड़ी में लगा था, आग की चपेट में आने से महिला आंशिक रूप से जल गई । मंदिर परिसर में मौजूद पुलिसकर्मियों और स्थानीय पंडा समाज के लोगों ने आग पर काबू पाया।
मां विंध्यवासिनी मंदिर में मंगलवार के दिन पूर्णिमा के अवसर पर दर्शन करने वाले दर्शनार्थियों की भारी भीड़ लगी थी।मंदिर परिसर पूरी तरह से दर्शनार्थियों से भरा था। इसी दौरान मंदिर के झांकी के पास आरती के स्थान पर आरती करते समय वहां रखा आरती का दीया आरती कर रही महिला पर गिर पड़ा, जिससे महिला के साड़ी में आग लग गयी, जिसकी वजह से वहां पर अफरातफरी मच गयी।
मंदिर में मौजूद सिपाहियों ने आरती स्थल पर माला -फूल फेंक कर आग को बुझाया। बता दें कि प्रयागराज में कुंभ की वजह से इन दिनों संगम स्नान के बाद बडी संख्या में यात्री विंध्याचल दर्शन पूजन के लिए पहुच रहे हैं, जिसकी वजह से मंदिर में इन दिनों दर्शनार्थियों की भीड़ लग रही है।
BY- SURESH SINGH

Home / Mirzapur / यूपी के विंध्यवासिनी मंदिर में अचानक लगी आग, मची अफरातफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो