scriptLove Jihad: अभय मिश्रा बनकर आरिफ ने युवती को फंसाया, अंबाला पहुंचते ही पता चली असलियत तब… | Love jihad in mirzapu Posing as Abhay Mishra Arif had trapped the girl | Patrika News
मिर्जापुर

Love Jihad: अभय मिश्रा बनकर आरिफ ने युवती को फंसाया, अंबाला पहुंचते ही पता चली असलियत तब…

Love Jihad: मिर्जापुर में अभय मिश्रा बनकर आरिफ युवती को अंबाला ले गया। जहां उसने और उसके दोस्तों ने युवती को बंधी बना लिया था।

मिर्जापुरMay 24, 2023 / 02:18 pm

Priyanka Dagar

love.jpg

मिर्जापुर में लव जिहाद आया सामने

Love Jihad: मिर्जापुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोपी युवक आरिफ ने अभय मिश्रा बनकर युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद युवती के साथ आरोपी युवक और उसके साथियों ने अवैध संबंध बनाने के साथ धर्म परिवर्तन भी कराया। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेने के बाद जांच शुरू कर दी है।
कई महीनों बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
बता दें, मिर्जापुर जनपद देहात कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक शादीशुदा युवती ने पुलिस को तहरीर दी है। शिकायत के मुताबिक, युवती ने आरोप लगाया कि उसको एक युवक ने फोन कर अपना नाम अभय मिश्रा बताया। इसके बाद वह नौकरी दिलाने का वादा कर अंबाला ले गया।
अंबाला पहुंचने पर उसने बंधक बना लिया और महीनों दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला के मुताबिक, उसको जबरदस्ती नमाज पढ़ाने के साथ बुर्का पहनने पर मजबूर किया गया।
युवती को असलियत मालूम हुआ
युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि अंबाला से युवक उसे अपने घर सुल्तानपुर लेकर आया। अंबाला में ही युवती को असलियत मालूम हुई कि जिसे वह अभय मिश्रा समझ रही थी, वह आरिफ है। इसके बाद पीड़िता वहां से किसी तरह भागकर वापस मिर्जापुर आ गई और पूरी वारदात अपने पति को बताई। गौरतलब है कि युवती 23 मार्च को अपने मायके गई थी। वहीं से वह लापता हो गई। पुलिस ने छानबीन की तो उसकी लोकेशन अंबाला पता चली।
आरोपी का पिता भी शामिल
मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि लव जिहाद, धर्मांतरण और रेप का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पहले युवती को अंबाला ले गया। वहां दुष्कर्म किया और धर्म परिवर्तन कराया।
इसके बाद अपने घर सुल्तानपुर भी लाया। पति के तहरीर पर हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान के साथ कई जनपदों में पुलिस ने छापामारी कर तीनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी आरिफ के पिता भी आरोपी है। उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो