script एक हाथ में मां का सिर और दूसरे में बांका, हत्या कर पूरे गांव में घूमा बेटा | Mother's head in one hand and banka in other son roamed around village | Patrika News

एक हाथ में मां का सिर और दूसरे में बांका, हत्या कर पूरे गांव में घूमा बेटा

locationमिर्जापुरPublished: Dec 09, 2023 10:44:34 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

मिर्जापुर के तालगांव में कमला देवी घर के बाहर धूप ले रही थीं। उसके बेटे दिनेश ने दोपहर में बांका लेकर घर आया और वार करने की कोशिश की। कमला भागने लगीं, लेकिन दिनेश ने उसे रोका और उसके सिर को बांका से काट दिया। फिर दिनेश ने एक हाथ में सिर और दूसरे में बांका लेकर थोड़ी देर तक गांव में घूमा।

news_image
तालगांव के मिर्जापुर की कमला देवी धूप सेंक रही थीं जब उसका बेटा दिनेश दोपहर में बांका लेकर घर आया। मरने दौड़ने वह भागने लगीं, पर दिनेश ने कमला को गिरा दिया और उसका सिर काट दिया। फिर वह दिनेश के सिर के साथ बांका लेकर गांव में घूमा।
दिनेश ने सिर लेकर जंगल में भागा
पुलिस की पहुंच से पहले दिनेश मां के सिर के साथ जंगल में भाग गया। तीन घंटे तक की तलाश के बाद, उसे गांव के एक स्कूल के सामने जंगल से पकड़ा गया। उसके पास सिर और बांका था। जब दिनेश अपने घर जा रहा था तब उसके हाथ पर खून लगा हुआ था। वो सिर अपने घर ले गया और पत्नी को दिखाने लगा। पत्नी ने इस काम का विरोध किया, इसके बाद वह फिर से भाग गया।
पहले पति का बेटा है आरोपी
जमीन के मामले में, कमला की शादी पहले हरद्वारी से हुई थी, जिससे एक बेटा दिनेश है। हरद्वारी की मौत के बाद, कमला ने गांव के ही छत्रपाल से शादी की थी। इस वजह से दिनेश अपने माता-पिता के घर में रहता था।
पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बताया कि दिनेश चाहता था कि मां की जमीन उसके नाम कराई जाए, पर कमला यह नहीं मान रही थी। इसलिए उसने उसे मार डाला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है, और सिर और बांका भी बरामद किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो