सपाईयों ने अखिलेश यादव से कहा, बसपा के लोगों ने ही दिया धोखा, साइकिल यात्रा कर फिर बनिए यूपी के सीएम

सपाईयों ने अखिलेश यादव से कहा, बसपा के लोगों ने ही दिया धोखा, साइकिल यात्रा कर फिर बनिए यूपी के सीएम
सपाईयों ने अखिलेश यादव से कहा, बसपा के लोगों ने ही दिया धोखा, साइकिल यात्रा कर फिर बनिए यूपी के सीएम

Ashish Kumar Shukla | Updated: 04 Jun 2019, 07:16:14 PM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

सपा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि मायावती को इस बात को सोचना चाहिए कि 2014 में शून्य पर सिमटने वाले दल को 10 सीटें मिलीं

मिर्ज़ापुर. पहले गठबंधन होने के बाद भी सपा को करारी हार फिर मायावती के आरोप से आहत सपाईयों के दिल की बात आखिरकार जुबां पर आ गई। कहा कि बसपा के कैडर वोटरों ने ही सपा को वोट नहीं दिया जिस कारण हमारी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। सपा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि मायावती को इस बात को सोचना चाहिए कि 2014 में शून्य पर सिमटने वाले दल को 10 सीटें सपा वोटरों को ही बदौलत मिली हैं।

पत्रिका से बातचीत में मिर्जापुर में सपा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि गठबंधन को लेकर मुलायम सिंह यादव की आशंका शत-प्रतिशत सच साबित हुई। कहा कि आज हमें महसूस हो रहा है कि गठबंधन करके अखिलेश यादव ने गलती कर दिया था। वहीं सपा नेता रमेश यादव कहते है कि आज तक मायावती ने किसी के साथ भी गठबंधन धर्म नहीं निभाया है। उन्होने तो यहां तक आरोप लगाये कि मायावती ने अपने कोआर्डिनेटर के जरिये गुप्त संदेश भेजकर सपा के लोगों को वोट ने करने की अपील अपने लोगों से किया था। राम अचल ने कहा कि सपा के लोगों ने बिना किसी भेदभाव के गठबंधन का साथ दिया है अब मायावती को गठबंधन से अलग होने के लिए एक बहाने की जरूरत थी जो उन्होने खोज लिया है।

कहा अखिलेश यादव साइकिल यात्रा कर फिर से जोड़ें लोग

सपा के लोगों ने एकसुर से कहा कि अखिलेश यादव को अब अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए बड़ा कदम उठाने की जरूरत है। कहा कि एक बार फिर सपा अध्यक्ष को पूरे प्रदेश में साइलकिल यात्रा करनी चाहिए और पार्टी संगठन को दोबारा मजबूत करनी चाहिए। सपा के लोगों ने कहा कि प्रदेश की जनता को पूरा भरोसा है कि अखिलेश की इस प्रदेश में सबसे शानदार नेता हैं जो यूपी के मुख्यमंत्री बनकर बहुत कुछ बदल सकते हैं। ऐसे में वो फिर से मेहनत कर सपा से जनता को जोड़ने का काम करें।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned