scriptपुलवामा में 2, बारमूला में 1 आतंकी हमला, 2 नागरिकों की मौत, एक दिन में चौथी बार दहली घाटी | again terrorist attack in pulwama | Patrika News
विविध भारत

पुलवामा में 2, बारमूला में 1 आतंकी हमला, 2 नागरिकों की मौत, एक दिन में चौथी बार दहली घाटी

पुलवामा में दो और बारामूला एक आतंकी हमला
दोनों जगह एक-एक नागरिक की मौत
घाटी के लिए ‘शापित’ हुआ शनिवार

Mar 30, 2019 / 07:18 pm

Kaushlendra Pathak

sbi blast
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल में हुए धामके को अभी चार घंटे भी नहीं हुए। इसी बीच पुलवामा में एक बड़ा धमाका हुआ है। बताया जा रहा है कि CRPF जवानों को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस हमले में एक जवान जख्मी हो गया है। वहीं, अब खबर यह आ रही है कि बारामूला में भी आतंकी हला हुआ है। जानकारी के मुताबिक, अज्ञात हमलावरों ने मुख्य बाजार स्थित एक दुकान के अंदर मौजूद लोगों पर गोलीबारी की है। इस हमले में एक शख्स की मौत हो गई है। वहीं, पुलवामा में एक और आतंकी हमले में एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।
पुलवामा में फिर आतंकी हमला

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने मुख्य बाजार में SBI बैंके के पास सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया। धमाका इतना जोरदार था कि इलाके में हड़कंप मच गया। इस हमले में एक जवान जख्मी हो गया है, जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है। गौरतलब है कि शनिवार सुबह ही बनिहाल के पास एक कार में बड़ा धमाका हुआ। यह धमाका CRPF के काफिले के पास ही हुआ था। हालांकि, इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं, इस हादसे पर सीआरपीएफ ने कहा था कि जवानों को कई नुकसान नहीं हुआ है। सीआरपीएफ ने आतंकी साजिश से भी इनकार किया था। इस धमाके की छानबीन भी जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1111977721574379521?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1111957905765482496?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1111942886260686849?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलवामा में ही हुआ था आतंकी हमला

गौरलतलब है कि यहा 14 फरवरी को पुलवामा में ही सीआरपीए के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में चालीस जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के बाद घाटी में लगातार तनाव बना हुआ है और कुछ न कुछ आतंकी गतिविधियां होती रहती है। कुछ दिन पहले भी जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।

Hindi News/ Miscellenous India / पुलवामा में 2, बारमूला में 1 आतंकी हमला, 2 नागरिकों की मौत, एक दिन में चौथी बार दहली घाटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो