scriptऑस्ट्रेलिया में कैप्टन रोहित भसीन पर ड्यूटी फ्री शॉप से बटुआ चुराने का आरोप, एयर इंडिया ने किया निलंबित | Air India suspend Capt Rohit Bhasin shoplifting in Australia | Patrika News
विविध भारत

ऑस्ट्रेलिया में कैप्टन रोहित भसीन पर ड्यूटी फ्री शॉप से बटुआ चुराने का आरोप, एयर इंडिया ने किया निलंबित

Air India ने captain Rohit Bhasin को किया बर्खास्त
Sydney airport से duty free shop से बटुआ चुराने का आरोप
Australian क्षेत्रीय प्रबंधक ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्लीJun 23, 2019 / 09:23 pm

Shivani Singh

air india

नई दिल्ली। सिडनी एयरपोर्ट ( Sydney airport ) से कथित तौर पर ड्यूटी फ्री शॉप से बटुआ चुराने के आरोप में एयर इंडिया ने पूर्वी क्षेत्र के रीजनल डायरेक्टर कैप्टन रोहित भसीन ( air india captain ) को निलंबित कर दिया है। एयर इंडिया के कैप्टन के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई क्षेत्रीय मैनेजर की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद कंपनी ने कार्रवाई करते हुए कैप्टन रोहित को निलंबित कर दिया।

यह भी पढ़ें

मौसमः अगले 24 घंटे में यूपी समेत तीन राज्यों में मानसून देगा दस्तक, कई इलाकों में भारी बारिश की



https://twitter.com/ANI/status/1142732326742319104?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

अमरीका-ईरान में तनाव बढ़ा, भारत ने बंद किया ईरानी एयरस्पेस का इस्तेमाल

मामले की जांच जारी

एयर इंडिया ( air india ) के प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें एक आंतरिक रिपोर्ट मिली थी। रिपोर्ट के मुताबिक कैप्टन रोहित भसीन जो क्षेत्रीय निदेशक के रूप में काम करते थे, उन पर सिडनी में ड्यूटी फ्री शॉप से एक पर्स चुराने का आरोप लगा है। फिलहाल एयर इंडिया मामले की जांच कर रही है और कैप्टन को निलंबित कर दिया गया है।
एआई301 फ्लाइट के पायलट

बता दें कि कैप्टन रोहित भासीन एआई301 फ्लाइट ( air india flight )के पायलट में से एक थे। एआई301 फ्लाइट को बीती 22 जून को सुबह 10.45 बजे (स्थानीय समयानुसार) सिडनी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी।

Home / Miscellenous India / ऑस्ट्रेलिया में कैप्टन रोहित भसीन पर ड्यूटी फ्री शॉप से बटुआ चुराने का आरोप, एयर इंडिया ने किया निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो