scriptDelhi Violence: हिंसा प्रभावित इलाकों का फिर दौरा करेंगे अजित डोभाल, PM को देंगे मौजूदा स्थिति की जानकारी | Ajit Doval visit again delhi violence affected area and inform PM modi | Patrika News
विविध भारत

Delhi Violence: हिंसा प्रभावित इलाकों का फिर दौरा करेंगे अजित डोभाल, PM को देंगे मौजूदा स्थिति की जानकारी

Delhi Violene का आज चौथा दिन
दिल्ली हिंसा में अब तक 18 लोगों की मौत
मंगलवार को भी अजित डोभाल ( Ajit Doval ) ने किया था दौरा

नई दिल्लीFeb 26, 2020 / 12:12 pm

Shivani Singh

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर दिल्ली में जारी हिंसा अभी भी जारी है। दिल्ली हिंसा ( Delhi Violence ) के चौथे दिन भी कई इलाकों में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। हिंसा में अब तक 20 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, 200 से लोग घायल हैं। इस बीच खबर आ रही है कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ( Ajit Doval ) एक बार फिर दिल्ली के ताजा हालातों का जायजा लेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंसा की जानकारी देंगे।

यह भी पढ़ें

Delhi Violence Live: हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई शुरू, मरने वालों की संख्या 18 हुई

बता दें अजित डोभाल ( Ajit Doval ) को दिल्ली की मौजूदा स्थिति पर काबू पाने के लिए खुली छूट दी गई है। मंगलवार शाम को भी अजित डोभाल ने दिल्ली के कई इलाकों में दौरा किया था। बुधवार को वह एक बार फिर हिंसा प्रभावित इलाकों मेंं जाएंगे और वहां अभी कैसी स्थिति है उसकी जानकारी पीएम मोदी और उनसी कैबिनेट को देंगे। जानकारी के मुताबिक दोपहर 12 बजे डोभाल, पीएम मोदी और कैबिनेट की बैठक होगी।

https://twitter.com/hashtag/DelhiViolence?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मंगलवार को किया था दौरा

दिल्ली में जारी तनाव के बीच NSA अजीत डोभाल ने मंगलवार को सीलमपुर इलाके में मौजूदा स्थिति का जायजा लिया। डोभाल रात करीब 11 बजे सीलमपुर डीसीपी ऑफिस पहुंचे। यहां उन्होंने करीब 12 बजे तक पुलिस के कई आला अधिकारियों के साथ बैठक की।

बैठक में उन्होंने सीलमपुर इलाके में मौजूदा हालात के बारे में जानकारी ली। बता दें कि बैठक में उनके साथ पुलिस कमिश्नर, संयुक्त सीपी, डीसीपी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

बैठक के बाद डोभाल करीब 8 किलोमीटर का सफर करते हुए तनावपूर्ण इलाकों में गए। उन्होंने भजनपुरा, यमुना विहार और मौजपुर समेत कई इलाकों का दौरा किया।

यह भी पढ़ें

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नाजुक, देखिए ग्राउंड जीरो से Patrika संवाददाता की Exclusive रिपोर्टिंग

https://twitter.com/hashtag/DelhiViolence?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बुधवार सुबह भी हिंसा

हिंसा के चौथे दिन बुधवार को भी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में हिंसक प्रदर्शन हुए। यहां कुछ उपद्रवियों ने सुबह-सुबह एक कबाड की दुकान में आग लगा दी। घटना के समय मौजूद लोगों के मुताबिक, यहां कुछ लोग आए और दुकान में आग लगाकर भाग गए।

Home / Miscellenous India / Delhi Violence: हिंसा प्रभावित इलाकों का फिर दौरा करेंगे अजित डोभाल, PM को देंगे मौजूदा स्थिति की जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो