scriptआंध्र प्रदेश में पर्यटकों से भरी बस खाई में गिरी, 8 लोगों की मौत 13 घायल | Andhra Pradesh Eight dead after tourist bus overturn in East Godavari | Patrika News
विविध भारत

आंध्र प्रदेश में पर्यटकों से भरी बस खाई में गिरी, 8 लोगों की मौत 13 घायल

आंध्रे प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा
पर्यटकों से भरी बस खाई में गिरी
राहत और बचाव का काम जारी

Oct 15, 2019 / 03:10 pm

Shivani Singh

andhra Pradesh

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में मंगलवार को एक पर्यटक बस खाई में गिर गई। बस हादसे में 8 लोगों की जान चली गई। वहीं, 13 लोग घायल हैं। घटना वाल्मीकि कोंडा के पास मारडुमिली और चिंटुरु के बीच हुई।

यह भी पढ़ें

उत्तराखंड: टिहरी गढ़वाल में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत स्थानीय प्रशासन की मदद से राहत एवं बचाव कार्य चलाया। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पांच लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मोड़ पर मुड़ते समय चालक का बस पर से नियंत्रण खो गया, जिसके बाद बस खाई में गिर गई।

 

https://twitter.com/ANI/status/1184028417680801792?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, उत्तराखंड के टेहरी गढ़वाल में आज दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां वाहन के पलटने से 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है। जानकारी के अनुसार नैनाबाग इलाके में एक बेकाबू कार पुल से टकरा गई और अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में 7 लोग सवार थे।
यह भी पढ़ें

अकाल तख्त के जत्थेदार ने RSS को बताया देश के लिए खतरा, बैन करने की मांग

पुलिस के मुताबिक एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। एक अन्य शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Miscellenous India / आंध्र प्रदेश में पर्यटकों से भरी बस खाई में गिरी, 8 लोगों की मौत 13 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो