scriptबेटी ने भी छोड़ा बलात्कारी आसाराम का साथ, कहा- 17 साल से उनसे अलग हूं | Asaram daughter Bharti Shriji reaction on relationship with father | Patrika News
विविध भारत

बेटी ने भी छोड़ा बलात्कारी आसाराम का साथ, कहा- 17 साल से उनसे अलग हूं

आसाराम की बेटी भारती श्री ने अपने पिता की सजा और उनसे जुड़े सवालों पर हैरान करने वाला बयान दिया है।

Apr 27, 2018 / 07:18 pm

Chandra Prakash

Asaram daughter Bharti
नई दिल्ली। बलात्कारी आसाराम का हाल भी कुछ कुछ राम रहीम की तरह होने लगा है। नाबालिग से रेप के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम का साथ उसकी बेटी भारती श्री ने भी छोड़ दिया है। पेशी के लिए कोर्ट पहुंची भारती ने कहा कि उनसे पिता आसाराम और उनके करतूतों के बारे में कुछ न पूछा जाए।
बापू के बारे में मुझसे सवाल न पूछें: भारती
आसाराम पर जोधपुर कोर्ट से फैसले पर सवाल पूछे जाने पर भारती ने कहा कि केस के सभी फैसले लीगल टीम लेती है, मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। जब भारती से आगे की तैयारी के बारे में सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि ये तो बापू (आसाराम) की टीम ही बता पाएगी कि आगे क्या करना है। मीडिया पर भड़ते हुए भारती ने कहा कि हमें नहीं पता वो लोग क्या करेंगे, आप मेरे बारे में मुझसे पूछिए और बापू के बारे में उनसे पूछिए।
यह भी पढ़ें

जब आसाराम ने नर्स से कहा, तुम तो खुद मक्खन जैसी हो, खाने में मक्खन क्यों लाई हो?


‘हमारी हालत सैंडविच की तरह’
भारती ने कहा कि मैं 17 साल से बापू (आसाराम) से अलग रहकर काम कर रही हूं। मैं उके किसी भी काम में शामिल नहीं रही हूं। बाहर के लोग समझते हैं कि हम बापू (आसाराम) के साथ हैं जबकि आश्रम वाले समझते हैं कि हम बापू (आसाराम) के खिलाफ हैं। हमारी हालत तो सैंडविच की तरह हो गई है।
सूरत रेप केस में आरोपी हैं आसाराम की बेटी-पत्नी
बता दें कि आसाराम और उसके बेटे पर सूरत की दो बहनों के साथ भी दुष्कर्म का आरोप है। इस मामले में आसाराम और नारायण साई के अलावा बेटी भारती और आसाराम की पत्नी लक्ष्मी भी आरोपी है। ये दोनों फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। इसी केस की सुनवाई के लिए भारती गांधीनगर कोर्ट में पेश के लिए पहुंची थीं।
यह भी पढ़ें

आसाराम पर

डीजी बंजारा का हैरान करने वाला बयान, बापूजी को दुष्कर्मी कहना गलत

अरबों का साम्राज्य भारती के हाथ
बता दें आसाराम के जेल जाने के बाद उसके अरबों के साम्राज्य पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। आसाराम का बेटा नाराण साई भी करीब चाल साल से सूरत जेल में बंद है। इसके अलाला कई भरोसेमंद सेवादार या तो साथ छोड़ चुके हैं या जेल में बंद हैं। ऐसे में आसाराम की बेटी भारती ने ही उसके साम्राज्य को संभाला है। पूरे देश में आसाराम के 400 से अधिक आश्रम हैं और 40 स्कूल चल रहे हैं। ये पूरा नेटवर्क अब भारती चला रही हैं। आसाराम के ट्रस्ट से जुड़े लोगों का कहना है कि देश के सभी राज्यों में फैले आश्रम का जिम्मा अब भारती के पास है। इसके लिए उन्हें काफी यात्राएं भी करनी पड़ती हैं।

Home / Miscellenous India / बेटी ने भी छोड़ा बलात्कारी आसाराम का साथ, कहा- 17 साल से उनसे अलग हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो