scriptBihar: सीवान में ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, लॉकडाउन पर उठे सवाल | Bihar: District president of Brahmin Mahasabha shot dead in broad daylight in Siwan questions raised on lockdown | Patrika News
विविध भारत

Bihar: सीवान में ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, लॉकडाउन पर उठे सवाल

इससे पहले टिंकू के भाई की भी हो चुकी है हत्या
भाई की हत्या मामले में गवाह थे टिंकू
मामले की जांच में जुटी बिहार पुलिस

नई दिल्लीApr 07, 2020 / 04:22 pm

Dhirendra

85f2b12a-8c61-4205-b98a-f73b433236f0.jpg
नई दिल्ली। देशभर में जारी लॉकडाउन के बावजूद बेखौफ अपराधियों ने बिहार के सीवान में ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष शेषनाथ द्विवेदी उर्फ टिंकू की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना घेराई गांव की है। मंगलवार को घेराई गांव में बाइक सवार अपराधियों ने टिंकू की गोली मारकर हत्या कर दी। स्थानीय पुलिस ने टिंकू के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
घटना के बाद गंभीर रूप से घायल टिंकू को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। सीवान सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
Assam: क्वारंटाइन सेंटर को डिटेंशन कैंप से खराब बताने पर AIUDF विधायक अमीनुल इस्लाम गिरफ्तार

इस घटना के बारे में मृतक के भाई ने बताया कि टिंकू मंगलवार की सुबह अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे। तभी 6 लोग बाइक से आए और उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जब तक लोग मामले को समझ पाते टिंकू जमीन पर गिर चुके थे। मृतक के भाई के मुताबिक इससे पहले भी उनके एक और भाई की हत्या हो चुकी है जिसमें टिंकू गवाह भी थे।
Jammu-Kashmir: लॉकडाउन के बीच महबूबा मुफ्ती अपने घर में हुईं शिफ्ट, PSA के तहत जारी रहेगी हिरासत

टिंकू के भाई का आरोप है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कई बार लिखित में आवेदन देने के बाद भी प्रशासन ने कोई इस बात की सुध नहीं ली। घटना के बाद एसडीपीओ सहित कई थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान हुई हत्या की घटना ने जिला प्रशासन समेत पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Home / Miscellenous India / Bihar: सीवान में ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, लॉकडाउन पर उठे सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो