तेजस्वी यादव से मिलने के बाद बोलीं ममता बनर्जी, ‘बिहार में जल्द गिरेगी भाजपा की सरकार’

  • बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दावा किया है कि बिहार की जदयू और बीजेपी की सरकार जल्द गिर जाएगी
  • ममता ने ये बात राजेडी के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद कही है
  • कुछ दिनों पहले चिराग पासवान ने भी बिहार सरकार के जल्द गिरेने का दावा किया था

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का एलान हो गया है। राज्य में 8 चरणों में वोट डाले जाएंगे और 2 मई को नतीजे आएंगे। इस बीच बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बिहार सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। ममता ने कहा है कि बिहार की जदयू और बीजेपी की सरकार जल्द गिर जाएगी ।

उन्होंने ये बात राजेडी के नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद कही । जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी सोमवार को नबान्न पहुंचे थे । यहां वो बंगाल चुनाव में टीएमसी को समर्थन देने के लिए ममता बनर्जी से मिलने गए थे।

PM के टीका लेने पर ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- ‘64 साल से ज्यादा उम्र वालों के लिए फायदेमंद नहीं

लालू को जेल में रख कर अत्याचार किया जा रहा है

इसी मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि बिहार की जदयू और बीजेपी की सरकार जल्द गिर जाएगी और बिहार में तेजस्वी की सरकार बनेगी।उन्होंने कहा, ‘ तेजस्वी युवा नेता हैं और बिहार में अच्छा काम किया है। चुनाव में उनकी ही जीत होनी थी लेकिन भाजपा ने चलाकी करके जितने नहीं दिया गया।आने वाले दिनों में बिहार की सत्ता तेजस्वी के हाथ में आएगी।

ममता ने लालू यादव को याद करते हुए कहा, ‘लालू को जेल में रख कर अत्याचार किया जा रहा है। यह ठीक नहीं है। लालू जी को जानबूझ कर बाहर नहीं आने दिया गया। मेरी कामना है कि वह जल्द से स्वस्थ हो जाएं।’

स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले- ‘टीका लेने के 4 दिन बाद किसी की मौत हो तो वैक्सीन जिम्मेदार नहीं’

ममता जी को फुल स्पोर्ट देने आए है

वहीं ममता से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा, ‘ पूरा बंगाल में बिहार और यूपी के लोग भी हैं। यहां हिंदी भाषा बोलने वालों की संख्या हैं। हम यहां ममता जी को फुल स्पोर्ट देने आए है। जहां भी जरूरत होगी. हम पूरा सहयोग देंगे।

तेजस्वी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का मतलब बड़का झूठा पार्टी हैय़ देश में संविधान का बचाना है।बिहार में कांग्रेस और लेफ्ट साथ गठबंधन है, लेकिन इसका कोई भी प्रभाव नहीं पड़ेगा। इन्हें हर जगह से हारानाहै।’

नीतीश सरकार के गिरेने का दावा कर चुके हैं चिराग

बता दें पश्चिम बंगाल में चिराग पासवान ने भी उतरने का फैसला लिया है। विधानसभा चुनाव में लोजपा ने भी अपने उम्मीदवार उतार रही है। हालांकि इससे केवल भाजपा का घाटा होने वाला है।

जानकारों का मानना है कि चिराग ने फैसला बिहार सरकार से नाखुश हो कर लिया है।नीतीश सरकार से उनकी अनबन किसी से छुपी नहीं है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बिहार में नीतीश सरकार के जल्द गिरेने का दावा किया था।

 

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned