scriptबिहार: भाभी ऐश्वर्या के आरोपों पर तेजस्वी का बयान- दो परिवार नहीं, दो लोगों के बीच का मामला | Bihar: Tejashwi Yadav spoke on Tej pratap-Aishwarya rai dispute | Patrika News
विविध भारत

बिहार: भाभी ऐश्वर्या के आरोपों पर तेजस्वी का बयान- दो परिवार नहीं, दो लोगों के बीच का मामला

RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार का विवाद रविवार को एक बार फिर सड़क पर आ गया
तेजप्रताप की पत्नीने राबड़ी देवी पर मारपीट कर घर से ‘घसीटकर’ निकालने का आरोप लगाया
तेजस्वी यादव ने रांची में पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर उनको पूरे मामले की जानकारी दी

Dec 16, 2019 / 09:37 am

Mohit sharma

c.png

,,

नई दिल्ली। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार का विवाद रविवार को एक बार फिर सड़क पर आ गया। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी सास राबड़ी देवी पर मारपीट कर घर से ‘घसीटकर’ निकालने का आरोप लगाया है।

वहीं, तेजस्वी यादव ने रांची में पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर उनको पूरे मामले की जानकारी दी। रविवार को पिता से मिलने रिम्स पहुंचे तेजस्वी यादव ने इसको दो परिवारों नहीं, बल्कि केवल दो लोगों के बीच का विवाद बताया है।

तेजस्वी ने कहा कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है। कोर्ट के फैसले के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। आपको बता दें कि लालू परिवार का यह मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है।

तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक का मामला अदालत में विचाराधीन है।

रामदास आठवले के बयान से फिर गरमाई महाराष्ट्र की राजनीति, कहा, भूकंप आने वाला है

c1.png

गौरतलब है कि पटना में राबड़ी आवास से कथित तौर निकाले जाने के बाद ऐश्वर्या ने पत्रकारों को रविवार की शाम बताया कि उनकी सास ने उनका बाल नोंचा और जमकर पिटाई की। इसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी की मदद से उसे घसीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद राबड़ी देवी के आवास 10, सर्कुलर रोड पर बाहर से ताला बंद हो गया।

ऐश्वर्या ने कहा कि राबड़ी देवी के परिवार ने सबूत मिटाने के लिए मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया और सारा सामान रखकर मुझे घर से निकाल दिया।

कश्मीर: श्रीनगर में भूस्खलन में सीआरपीएफ के अफसर, ड्राइवर की मौत

c3.png

तेजस्वी के विषय में पूछे जाने पर ऐश्वर्या ने कहा कि तेजस्वी भी कुछ नहीं करेगा। कुछ नहीं होने वाला है। उसे अगर करना होता तो करता नहीं क्या! केवल ये लोग यादव, यादव करते हैं।

मैं यादव नहीं हूं क्या? मेरे दादा ने लालू यादव को बनाया है। उनकी पोती के साथ ये लोग ऐसा कर रहे हैं। ऐश्वर्या के पिता पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी आक्रोशित नजर आए।

उन्होंने कहा कि अब लालू परिवार को ‘एक्सपोज’ किया जाएगा। उन्होंने इस मामले में राजनीतिक लड़ाई लड़ने की बात करते हुए कहा कि जो लोग अपने घर में महिला की इज्जत नहीं कर सकते, वे अन्य लोगों की क्या इज्जत करेंगे? इस बीच, ऐश्वर्या के परिजन मामला दर्ज कराने की बात कह रहे हैं।

नेहरू पर टिप्पणी करने पर अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, जाने क्या है मामला

c2.png

जेडीयू का भाजपा को झटका, NRC पर नहीें करेगी सरकार का समर्थन

इधर, पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि असली मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सरकार ये सब करा रही है।

यह दो परिवारों या सिर्फ दो लोगों का मामला है जो अदालत में चल रहा है। अदालत को ही इसका फैसला करना है। ऐश्वर्या कुछ महीने पहले भी घर से निकल गई थीं और मीडिया के सामने बयान दिया था।

दोनों परिवारों के बीच सुलह के बाद दूसरे दिन ऐश्वर्या फिर ससुराल वाले घर में लौट आई थीं।

 

Home / Miscellenous India / बिहार: भाभी ऐश्वर्या के आरोपों पर तेजस्वी का बयान- दो परिवार नहीं, दो लोगों के बीच का मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो