script

कश्मीर: श्रीनगर में भूस्खलन में CRPF के अफसर, ड्राइवर की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2019 09:40:29 am

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूस्खलन के CRPF के एक अधिकारी और ड्राइवर की मौत
उत्तरी मैदानी इलाकों में सर्दी के कारण न्यूनतम तापमान में दो-तीन डिग्री गिरावट की आशंका

a.png

,,

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के रामवन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप खूनी नाला के पास रविवार को भूस्खलन के कारण केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक अधिकारी और ड्राइवर की मौत हो गई।

खूनी नाला के पास रात 8.30 बजे भूस्खलन के कारण उत्तरी श्रीनगर में सीआरपीएफ के उप महानिरीक्षक (DIG) शैलेंद्र विक्रम सिंह और उनके ड्राइवर नवीन की मौके पर ही मौत हो गई। वे बनीहाल जा रहे थे।

दिल्ली: शालीमार बाग के एक मकान में लगी भीषण आग, हादसे में 3 महिलाओं की मौत

a2.png

हादसे में कांस्टेबल सरीर खान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनको उधमपुर कमांड हॉस्पिटल ले जाया गया। उत्तरी मैदानी इलाकों में सर्दी के कारण न्यूनतम तापमान में दो-तीन डिग्री गिरावट की आशंका के साथ ही उत्तर भारत में शनिवार को रुक रुक कर बारिश होने के साथ मध्यम से घने कोहरा छाने की संभावना है।

VHP ने राहुल गांधी के बयान को बताया सावरकर का अपमान, तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप

स्काइमेट वेदर के अनुसार, पंजाब, हरियाणा और पश्चिम उत्तर प्रदेश के उत्तरी जिलों में रुक रुक कर बारिश हो सकती है।

 

a1.png

वहीं दिल्ली, पंजाब के कुछ हिस्से, हरियाणा, उत्तरी राजस्थान और पश्चिम उत्तर प्रदेश में मध्यम से घना कोहरा छा सकता है। पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव कम हो गया है, जबकि उत्तरी मैदानी क्षेत्रों में उत्तरी हवाएं चल रही हैं। लेकिन पश्चिमी विक्षोभ के कारण पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में हल्की बारिश और एक दो बार हिमपात हो सकता है। हालांकि स्काईमेट वेदर के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में प्रदूषण का स्तर गंभीर श्रेणी में ही बना हुआ है।

असम: गुवाहाटी में हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील

गुरुवार सुबह धर्मशाला में 66 मिलीमीटर, काजी गुंड में 62 मिलीमीटर, मनाली में 49 मिलीमीटर, श्रीनगर में 25 मिलीमीटर, उना में 23 मिलीमीटर, देहरादून में 20 मिलीमीटर, शिमला में 13 मिलीमीटर और मंडी में 12 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो