scriptदिल्ली: शालीमार बाग के एक मकान में लगी भीषण आग, हादसे में 3 महिलाओं की मौत | Delhi: Three died after Fire broke out in a house in Shalimar Bagh | Patrika News

दिल्ली: शालीमार बाग के एक मकान में लगी भीषण आग, हादसे में 3 महिलाओं की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2019 09:35:36 am

Submitted by:

Mohit sharma

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में थमने का नाम नहीं ले रही आग लगने की घटनाएं
शालीमार बाग के एक मकान में आग लगने से 3 महिलाओं की जलकर दर्दनाक मौत
हादसे में 5 अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

z1.png

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला उत्तर पश्चिम दिल्ली के शालीमार बाग से जुड़ा है। यहां शनिवार को एक मकान में आग लगने से तीन महिलाओं की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में पांच अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते के भीतर दिल्ली में आग लगने की यह तीसरी घटना है।

तेलंगानाः हैदराबाद में पड़ोसी ने नाबालिग से किया रेप, केस दर्ज

अग्निशमन विभाग के मुताबिक शाम 6.05 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद दमकल की आठ गाड़ियां मौके के लिए रवाना कर दी गई थी। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि आग में झुलसे लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जबकि हादसे में मरने वालों की पहचान सोमवती (57), किरण (60) और कामतादेवी (75) के रूप में की गई है। वहीं, घायल लोगों में अक्षित (15), वामशिखा (14), ईना (27) और लाजवंती (68) का उपचार कराया जा रहा है।

दिल्लीः स्वाति मालीवाल की तबीयत बिगड़ी, LNJP हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुंडका इलाके में आग लगने की घटना सामने आई थी। यहां लकड़ी के एक गोदाम में भीषण आग लगी थी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली थी।

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो